इंग्लैंड के इस ‘जासूस’ ने टीम इंडिया के बस में रहकर टेस्ट सीरीज से पहले किया ये बड़ा सीक्रेट लीक

- in खेल

नई दिल्ली. टेस्ट सीरीज से पहले मिले खाली वक्त का लुत्फ टीम इंडिया इंग्लैंड के मौसम का मजा लेकर उठा रही हैं. ऐसे में ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी टीम बस में ही सफर कर रहे है. खास बात ये है कि इस दौरान टीम बस के ड्राइवर भी खिलाड़ियों से काफी खुश हैं. मौज-मस्ती के साथ हो रहे इस इंग्लैंड भ्रमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के बस के ड्राईवर जेफ गुडविन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में कई किस्से बता रहे हैं.इंग्लैंड के इस 'जासूस' ने टीम इंडिया के बस में रहकर टेस्ट सीरीज से पहले किया ये बड़ा सीक्रेट लीक

ऐसी टीम नहीं देखी- गुडविन

पिछले 20 सालों से इंग्लैंड का दौरा करने विदेशी टीमों की बस ड्राइविंग करने वाले गुडविन ने इस वीडियो में कहा, “मुझे ये लोग काफी पसंद है. वह दोस्त की तरह मिलते हैं और बहुत अनुशासित हैं. मैनें टीम इंडिया जितना प्रोफेशनल किसी भी दूसरी टीम को नहीं देखा. ये सबसे अच्छी टीम है.”

गुडविन ने सुनाए भारतीय क्रिकेटरों के किस्से

वीडियो में गुडविन,रैना से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताते हैं कि एक बार उनकी पत्नी बीमार हो गई थी, तब रैना ने अपनी एक जर्सी देकर उनसे से कहा था कि उसे नीलाम करके आए पैसों से मदद हो सकती है. गुडविन ने धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार विकेटकीपर बताया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को गुडविन ने टांग खींचने वाला बताया, वहीं चहल के बारे में कहा कि वो उन्हें ‘बूढ़ा आदमी’ कहकर बुलाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के