आ गई ‘अंगूरी भाभी’ की छुट्टी करने ‘तंदूरी भाभी’, तस्वीरें देखकर फ्लैट हो जायेंगे आप

फिल्मों और टीवी में नाम कमाना कोई आसान बात नहीं हैं. टीवी में काम पाने के लिए लोगों को सालों लग जाते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें काम मिले जरुरी नहीं. यहां काम करते हुए किसकी किस्मत एक रात में बदल जाए पता नहीं चलता. अब शिल्पा शिंदे को ही देख लीजिये. शिल्पा शिंदे ने बहुत सालों तक टीवी इंडस्ट्री में काम पाने के लिए स्ट्रगल किया है, लेकिन शिल्पा को असली पहचान ‘’भाभी जी घर पर है ’’ सीरियल से मिली. इस सीरियल ने शिल्पा को एक ही दिन में फर्श से अर्श पर बैठा दिया.

आ गई ‘अंगूरी भाभी’ की छुट्टी करने  ‘तंदूरी भाभी’, तस्वीरें देखकर फ्लैट हो जायेंगे आप

हालांकि कुछ समय बाद सीरियल के प्रोडूसर से विवाद के चलते शिल्पा ने ये शो बीच में ही छोड़ दिया, लेकिन शो छोड़ने के बाद भी शिल्पा को ‘अंगूरी भाभी’’ के नाम से ही जाना जाने लगा. इसके बाद शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस-11 में भाग लेकर इस शो का खिताब अपने नाम किया, लेकिन आपको बता दें कि अब अंगूरी भाभी को कड़ी टक्कर देने  मार्किट में एक और भाभी आने वाली है जिनका नाम है ‘तंदूरी भाभी’ दरअसल बहुत ही जल्दी एक वेब सीरीज में ‘’तंदूरी भाभी’’ का किरदार आने वाला है. जहां शिल्पा शिंदे ने एक गांव की देहाती भाभी का किरदार निभाकर लोगों को उनका दीवाना बनाया था, वहीं वेब सीरीज में आने वाली तंदूरी भाभी का अवतार उनसे बिलकुल अलग है. ये तंदूरी भाभी बोल्ड है. इनकी यही अदाएं लोगों को उनका दीवाना बनायेंगी. तंदूरी भाभी का रोल करने वाली अभिनेत्री का नाम इशिका बोहरा है जो पेशे से एक मॉडल है.

अभी-अभी: देश के इस मशहूर सिंगर की हुई मौत, शव देखकर लोगों को लगा भारी सदमा

आ गई ‘अंगूरी भाभी’ की छुट्टी करने  ‘तंदूरी भाभी’, तस्वीरें देखकर फ्लैट हो जायेंगे आप

चलिए अब आपको तंदूरी भाभी का रोल अदा करने करने वाली अभिनेत्री इशिका बोहरा के बारे में कुछ बातें बताते हैं. इशिका की तस्वीरें देखकर आपको लग रहा होगा कि वो एक बहुत सिंपल लड़की हैं, लेकिन असल में इशिका बहुत ज्यादा बोल्ड और हॉट है.

आ गई ‘अंगूरी भाभी’ की छुट्टी करने  ‘तंदूरी भाभी’, तस्वीरें देखकर फ्लैट हो जायेंगे आप

 

Back to top button