T20 ट्राई सीरीज: आज भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, ये रही 11 लिस्ट

- in खेल

कोलोंबो: कोलोंबो में आज से श्रीलंका, भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले त्रिकोणीय निदाहास टी-20 कप का आगाज़ हो जायेगा. श्रृंखला का पहला मैच भारत और श्रीलंका के खिलाफ खेला जायेगा. इस टीम में भारत के अधिकतर सीनियर खिलाडियों को आराम दिया गया है, जिस कारण इस यह टीम में शामिल हुए युवाओं के लिए एक बेहतरीन मौका साबित हो सकता है.

T20 ट्राई सीरीज: आज भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, ये रही 11 लिस्ट

अगर टीम की बात करें तो इस युवा भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे. प्रेमदासा स्टेडियम में रोहित अपने जोड़ीदार शिखर धवन के साथ शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे. लेकिन अगर के एल राहुल को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो, उनके नम्बर 4 पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजा जा सकता है. क्योंकि तीसरे नम्बर पर, एक साल बाद टीम में लौटे सुरेश रैना को स्थान दिया गया है. 

बुरी खबर: आगामी टी20 सीरीज से पहले यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

आल राउंडर मनीष पांडे भी काफी समय से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. उन्हें जो भी सीमित मौके दिए गए हैं, उसमें उन्होंने खुद को साबित किया है. दिनेश कार्तिक के पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने और विकेटकीपिंग करने की उम्मीद है, जिससे छठे स्थान के लिए द्वंद्व दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत के बीच होगा. प्रेमदासा में दूधिया रोशनी में विकेट धीरे-धीरे धीमा ही होगा, ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल दो स्पिनर विकल्प हैं. वहीं तेज़ गेंदबाज़ी के लिए शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज , जयदेव उनादकट में से चुनाव हो सकता है. 

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत