बुरी खबर: आगामी टी20 सीरीज से पहले यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

एंजेलो मैथ्यूज की चोट श्रीलंका को चोट पहुँचाना अभी भी जारी है क्योंकि इनकी कप्तानी में दो मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जाने वाली थी इसके लिए वो बाहर हो गए हैं। पिछले महीने, 30 साल की उम्र में 2019 तक विश्व कप तक श्रीलंका के सीमित ओवरों के कप्तान के रूप में इन्हें घोषित किया था। गौरतलब हो कि इन्हें पिछले साल भी जनवरी में उन्हें चोट लगी थी।

बुरी खबर: आगामी टी20 सीरीज से पहले यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

चयनकर्ता ग्रीम लेब्रूय के अध्यक्ष ने क्रिकबज को बताया कि मैथ्यूज इस टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं लेंगे। टेस्ट कप्तान दिनेश चंडीमल, जो बांग्लादेश में त्रिकोणीय श्रृंखला में मैथ्यूज की जगह श्रीलंका की कप्तानी सम्भाली थी।

पिछली बार चंडीमल एक टी 20 इंटरनैशनल में खेल चुके थे, जो कि एक साल पहले खेले थे और आपको याद दिला दें कि उस दौरान भी मैथ्यूज की चोट पर दक्षिण अफ्रीका के दौरे खेले थे। श्रीलंका के लिए यह एक निराशाजनक दौरा था क्योंकि वे टेस्ट में 3-0 और एकदिवसीय मैचों में 5-0 से हारे थे। हालांकि, दिनेश चंडीमल की कप्तानी वाली टीम ने टी20 सीरीज पर कब्जा किया था।

विडियो: धोनी का यह मजेदार डांस देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे

लेब्रूय ने क्रिकबज को बताया, “हम सिर्फ दो मैचों के लिए एंजेलो को जोखिम में नहीं लेना चाहते हैं। हमारा प्लान अब उन्हें अगले महीने त्रिकोणीय नीदास ट्रॉफी के लिए घर में खिलवाने में है तब तक वह अच्छे से तैयार हो जायेंगे।” अगले महीने श्रीलंका के 70 वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच सीरीज शुरू होने वाली है और इसका पहला मुकबला कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में खेले जायेंगे। इस बीच, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को बांग्लादेश टी20 इंटरनेशनल में खेलने की संभावना नहीं है, हालांकि चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि वह निदास ट्रॉफी में वापसी कर देंगे।

पिछले साल के जून में चैंपियंस ट्राफी के दौरान वापसी करने से पहले 34 वर्षीय मलिंगा जिन्हें घुटने में चोट आ गयी थी इस कारण खेल नहीं पाए है और वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर है। मलिंगा ने भी तक़रीबन 6 महीनों से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। वह घरेलू क्रिकेट खेलता है तो हम उसे शायद उन्हें अब इस आगामी ट्रॉफी में भी खेलते हुए देखेंगे। हमने लसिथ मलिंगा को ही नहीं बल्कि सभी खिलाड़ियों को संदेश भेजा है जो घरेलू क्रिकेट में अच्छे खेल रहे है। यह सब लेब्रूय ने क्रिकबज से कहा है। इस प्रकार अब यह देखा जायेगा कि आखिर श्रीलंका की कप्तानी कौन सम्भालेगा।

Loading...

Check Also

क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक ओवर में बने 43 रन: वीडियो

क्रिकेट को अनिश्चित्ताओं का खेल माना जाता हैं, जहां कब क्या हो जाए कुछ कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com