Home > Mainslide > विडियो: धोनी का यह मजेदार डांस देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे

विडियो: धोनी का यह मजेदार डांस देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में एक चॉकलेट ब्रांड ‘स्निकर्स’ का ब्रांड एंबेस्डेर बनाया गया है. इस मौके पर धोनी ने कहा, ‘‘मैं स्निकर्स से जुड़कर काफी रोमांचित हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह चॉकलेट हमेशा ही मेरी पसंदीदा रही है और ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि यह स्वाद में लाजवाब है लेकिन यह हल्की भूख मिटाने के लिए परफेक्ट है.’’ इस चॉकलेट ब्रांड के विज्ञापन में एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस विज्ञापन में धोनी क्रिकेट के अपने शुरुआती दौर के लुक में नजर आ रहे हैं. 

विडियो: धोनी का यह मजेदार डांस देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे

हाल ही में धोनी ने इस चॉकलेट ब्रांड के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की है. इस विज्ञापन के लिए धोनी अपने पुराने स्टाइल में नजर आ रहे हैं. स्नीकर्स चॉकलेट के विज्ञापन के लिए धोनी लंबे बालों के साथ ‘बाहुबली’ अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

इस विज्ञापन में धोनी पूरे मस्ती के मूड में हैं. इतना ही धोनी ने इस विज्ञापन में लंबे बालों के साथ भोजपुरी का भी तड़का लगाया है. मैदान पर हमेशा कूल दिखने वाले धोनी इस विज्ञापन में मस्ती के साथ गुस्से में भी नजर आ रहे हैं. विज्ञापन के एक डॉयलाग में धोनी कहते नजर आ रहे हैं, ”आज हम उनके छक्के छुड़ा देंगे और हमका चाहि बदला.”  

इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और डांस भी कर रहे हैं. बता दें कि वैसे धोनी काफी कम डांस करते हैं. 

इससे पहले धोनी के डांस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें धोनी बीन डांस करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में धोनी फिल्म ‘देसी ब्‍वॉयज’ के गाने ‘झक मारके’ की धुन पर थिरकते नजर आए थे. गाने की धुन बजते ही धोनी नाचने लगते हैं. हालांकि, पहले धोनी थोड़ा शर्माते हैं, लेकिन फिर साक्षी के कहने पर नाचने लगते हैं. इस गाने की धुन पर धोनी इतना मजेदार एक्शन कर रहे थे कि जिसे देखकर साक्षी भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाती हैं. वीडियो में धोनी मटकते हुए कैमरा के पास चले आते हैं और फिर बीन बजाने की एक्टिंग करने लगते हैं.

IPL 11 में KKR का नया कप्तान होगा ये विस्फोटक बल्लेबाज़, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश

गेमिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 के ब्रांड एंबेस्डर भी बने धोनी
भारतीय टीम को 2011 विश्व कप में विजेता बनाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी गेमिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 के ब्रांड एंबेस्डर बने हैं. मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘‘ड्रीम11 के यूजर धोनी की तरह ही खेल (क्रिकेट) के धुरंधर बनना चाहते हैं. यह देखते हुए धोनी इसके ब्रांड दूत के लिए बिल्कुल उचित है.’’ अपनी कप्तानी में देश को 2007 में शुरूआती टी20 विश्व कप विजेता बनाने वाले धोनी ने कहा, ‘‘मैं ड्रीम11 से जुड़ कर काफी खुश हूं क्योंकि यह खेल के लाखों प्रशंसकों को फैसला लेने, टीम का गठन और खेल का अनुभव लेने का मौका देगा.’’ फिलहाल इस प्लेटफॉर्म पर दो करोड़ से ज्यादा खेल के प्रशंसक है जो ‘फैंटेसी क्रिकेट, फुटबाल, कबड्डी और एनबीए’’ जैसे खेल खेलते हैं.

 
Loading...

Check Also

CBI विवादः आलोक वर्मा ने सीलबंद लिफाफे में अपना जवाब सुप्रीम कोर्ट में किया दाखिल

CBI विवादः आलोक वर्मा ने सीलबंद लिफाफे में अपना जवाब सुप्रीम कोर्ट में किया दाखिल

उच्चतम न्यायालय में सीबीआई निदेशक आलोक कुमार वर्मा ने भ्रष्टाचार के आरोपों से संबंधित सीवीसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com