सुरेश रैना का बयान, अब वनडे में करूंगा वापसी

- in खेल

लम्बे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर रहे सुरेश रैना को जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना प्रदर्शन करने का मौका मिला तो उन्होंने इसे भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखरी टी-20 मैच में उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करने के साथ ही विरोधी टीम का एक विकेट भी चटकाया. मैच के बाद रैना ने कहा कि ऐसा प्रदर्शन करने से उनके आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने भारत की वनडे टीम में भी वापसी की उम्मीद जताई है.

गौरतलब है कि शनिवार को खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत की तरफ से 31 वर्षीय रैना ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर 43 रन बनाए. साथ ही तीन ओवर में 27 रन देकर एक विकेट भी अपने नाम किया. एक अरसे के बाद रैना को उनके आल राउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. आपको बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारत की तरफ से सुरेश रैना और शिखर धवन ने बड़ी पारियां खेली जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा.

ये क्रिकेटर ODI में सबसे ज्‍यादा बार जीरो पर हुए आउट, देखें लिस्‍ट

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफ्रीका की टीम ने भारतीय गेंदबाजों और जबरदस्त फील्डिंग के आगे घुटने तक दिए. भारत ने ये फाइनल मैच 7 रन से जीतकर तीन मैचों की ट्टी-20 सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया. रैना ने मैच के बाद कहा कि, उनके लिए वनडे टीम में वापसी करना कर इस ले को बरकरार रखना काफी महत्वपूर्ण है.

You may also like

20 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ टीम इंडिया के ओपनर धवन-रोहित ने रचा इतिहास

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (114) और