Home > मनोरंजन > क्या आपको पता है यह बड़ा सुपरस्टार भी शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं जो आज के दौर के सबसे…

क्या आपको पता है यह बड़ा सुपरस्टार भी शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं जो आज के दौर के सबसे…

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अब फिल्मो से किनारा कर किसी दुसरे फिल्ड में काम कर रहे हैं लेकिन उनका नाम आज भी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकरों में आता हैं, ऐसे ही एक अभिनेता हैं शत्रुघन्न सिन्हा ।बॉलीवुड में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की कभी तूती बोलती थी। एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों के निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों में हीमैन धर्मेंद्र और एंग्री यंगमैन अमिताभ की जगह शत्रुघ्न सिन्हा को तरजीह देते थे।
क्या आपको पता है यह बड़ा सुपरस्टार भी शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं जो आज के दौर के सबसे...
शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी एक सफल पारी खेली। वे बिहार के पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। हाल ही में बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी ने उन्हें अपने स्टार कैम्पेनर लिस्ट में शामिल किया है। दमदार आवाज और संजीदगी से अभिनय करने वाले शत्रुघन सिन्हा अपने दौर के सबसे स्टाइलिश अभिनेता माने जाते थे और इसी कारण उनको शॉटगन जैसे नामो से नवाजा जाता था ।

क्या आपको पता है यह बड़ा सुपरस्टार भी शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं जो आज के दौर के सबसे...

जैसा की सभी जानते हैं आज शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय राजनीती में एक बड़े नेता के रूप में पहचान बना चुके हैं लेकिन उनके फैन उनकी पुरानी फिल्मे देखकर आज भी इस कलाकर के लिए अपने मन में प्यार बनाये हुए हैं । शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मिस यंग इंडिया ‘पूनम सिन्हा’ के साथ शादी रचाई. शत्रुघ्न ने पूनम को चलती हुई ट्रेन में फिल्म ‘पाकीजा’ के डायलॉग ‘अपने पांव जमीन पर मत रखिएगा…’ को कागज पर लिखकर प्रोपोज किया था. शादी के बाद उनके दो बेटे लव, कुश और एक बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हैं आज इनके परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं. इनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा हैं जो आज लगातार हिट फिल्में दे रही हैं|

क्या आपको पता है यह बड़ा सुपरस्टार भी शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं जो आज के दौर के सबसे...

आपको पता ही हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्रियो में अपना नाम लिखवा चुकी हैं ।दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा जहाँ बेहद खुबसुरत हैं वही अपने पिता की तरह काफी प्रतिभाशली भी हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की शत्रुघ्न सिन्हा तीन बच्चो के पिता हैं जिनमे दो बेटे और एक बेटी हैं । बेटी सोनाक्षी सिन्हा से तो आ सभी परिचित हैं लेकिन आज हम आपका परिचय शत्रुघन सिन्हा के बेटे लव सिन्हा से कराने जा रहे है।

रातोरात वायरल हुई प्रिया, घरवालों ने परेशान होकर उठाया ये बड़ा कदम

जब लव सिन्हा बॉलीवुड में आये तो बहुत कम लोग जानते थे की वह सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की सन 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म शादियाँ से लव सिन्हा ने अपने अभिनय करियर की शुरुवात की थी।5 जून 1983 को पटना लव सिन्हा का जन्म हुआ था और शुरू से ही इनका ध्यान अभिनय के क्षेत्र में कैरियर बनाना था, इसी कारण उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में ऐसा अभिनय किया की कुछ लोगो ने उनको भविष्य का सुपरस्टार तक घोषित कर दिया था ।

अपनी पहली ही फिल्म से लव सिन्हा ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी ।हालाकि आजकल लव सिन्हा बेहद कम फिल्मो में काम करते हैं लेकिन देखने में वह अपने पिता की तरह ही लगते हैं । जैसा की सभी जानते हैं शत्रुघन सिन्हा अपने दौर के सबसे स्टाइलिश अभिनेताओ में शुमार थे ठीक उसी तरह से आज उनके बेटे लव सिन्हा भी काफी हैडसम हैं और बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओ में शुमार हो चुके हैं |

Loading...

Check Also

सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com