रातोरात वायरल हुई प्रिया, घरवालों ने परेशान होकर उठाया ये बड़ा कदम

एक ही दिन में पुरे इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर ने सभी को अपना दीवाना बना दिया जिसे देखो वो प्रिया का फैन हो चुका है हर तरफ केवल प्रिया का नाम है। आपको बता दें की प्रिया इस समय दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी भी बन गई है उनके एक वीडियो क्लिप ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है। प्रिया इस बात से काफी खुश है लेकिन उनके घरवाले नाराज है।

जी हाँ प्रिया की माँ उनकी बेटी की इस फैन फॉलोविंग से काफी नाराज है और उन्होंने अभी हाल ही में वेबसाइट www.thenewsminute.com से बात कर ये बताया की उन्होंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है। प्रिया की माँ का नाम प्रीथा है और उन्होंने बताया की प्रिया को अचानक मिल रहीं इतनी पॉपुलेरिटी के चलते वे परेशानी में हैं और इस वजह से उन्होंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया।

वाणी कपूर और उर्वशी रौतेला के ठुमकों ने कडकडाती ठंड में भर दी गर्मी

इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रिया जिस मूवी में काम कर रहीं है उसके रिलीज होने के पहले उसका कोई भी इंटरव्यू भी नहीं देगी। प्रिया की माँ ने उन्हें तब तक इंटरव्यूज देने का मना किया है जब तक उनकी मूवी ना रिलीज हो जाए। प्रीथा का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि प्रिया की अचानक से इतनी फैन फॉलोविंग बढ़ जाएगी।

आपको बता दें कि प्रिया ने बोर्ड एक्जाम के चलते ऑडिशंस दिए थे और वे सफल हुई थी लेकिन एग्जाम की वजह से शूटिंग नहीं कर पाई। प्रिया की माँ ने बताया कि प्रिया का कोई ऑफिशल इंस्टाग्राम अकांउट नहीं है जो भी अकाउंट है सब फेक है। आपको बता दें कि प्रिया की अपकमिंग मूवी का नाम ‘उरु अदार लव’ है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Back to top button