सनी देओल की छोटी बहन की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छे हुए पागल, आप भी देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में अगर किसी दमदार एक्टर की बात होती हैं तो सबसे पहला नाम सनी देओल का ही लिया जाता हैं ।सनी देओल अपने फैन के बीच अपने दमदार डाॅयलग और जबरदस्त एक्शन को लेकर जाने जाते हैं। सनी देओल ने अपने 34 साल के फिल्मी करियर में लगभग 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दर्शक आज भी उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं।

सनी देओल के अपने अभिनय करियर कि शुरुआत साल 1993 में आई फिल्म “बेताब​” से कि थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह भी मुख्य भुमिका थी। इस फिल्म कि जबरदस्त सफलता के बाद उन्होंने बाॅलीवुड में कई सुपरहित फिल्में दी हैं। जिनमे गदर​: एक प्रेम कथा, घायल​, घातक​, मां तुझे सलाम और बार्डर शामिल हैं।

सनी देओल बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे हैं। आपको बता दें, धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। सनी और बॉबी उन्हीं के बेटे हैं। इसके बाद धर्मेंद्र ने दूसरी शादी हेमा मालिनी से की। हेमा से उन्हें दो बेटियां हुई जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल हैं। बताया जाता है कि दोनों के बारे में सनी और बॉबी बहुत ही कम बातें करते हैं या फिर कहें कि दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी भी इनके बारे में बात नहीं की।

‘पद्मावत’ देखकर सारी रात सो नहीं सकी ये मशहूर एक्‍ट्रेस

बता दें कि सनी देओल कि छोटी बहन अहाना देओल बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन अहाना देओल फिल्मों में काम नहीं करती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अहाना देओल कि साल 2014 में वैभव वोहरा से शादी भी हो चुकी हैं। अहाना देओल और वैभव वोहरा का एक खूबसूरत बेटा भी है जिसका नाम दारीन वोहरा हैं।

वह फिल्म ना तुम जानो न हम में नजर आई थी। हालांकि, उन्होंने अभिनय नहीं किया था। इस फिल्म के बाद अहाना फिल्मों से दूर हो गई। वैसे भी धर्मेंद्र के परिवार में महिलाओं का फिल्मों में काम करना ठीक नहीं माना जाता है। सनी और बॉबी भी नहीं चाहते थे कि ईशा और अहाना फिल्मों में आये लेकिन, ईशा ने इस परंपरा को तोड़ दिया।

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button