सुनील शेट्टी की पत्नी नहीं हैं किसी अंबानी से कम, इनकी सलाना इनकम जानकर अपना सिर पकड़ लेंगे आप

- in मनोरंजन

एक दौर में सुनील शेट्टी का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हुआ करता था. लोगों के बीच सुनील शेट्टी एक्शन हीरो के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध थे. दिखने में साधारण होने के बावजूद अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. नकरात्मक किरदार हो या सकरात्मक सुनील शेट्टी ने  अपने अभिनय का लोहा हर रोल में मनवाया है. 2001 में आई फिल्म ‘धड़कन’ के लिए सुनील शेट्टी को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. अपने फ़िल्मी करियर में सुनील शेट्टी अब तक 101 फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनील शेट्टी अब केवल एक सफल अभिनेता ही नहीं बल्कि एक सफल बिज़नेसमैन भी बन चुके हैं. वह किसी अंबानी से कम नहीं है. आईये जानते हैं कैसे.

सुनील के पास इतनी प्रॉपर्टी है जिसका अंदाज़ा आप सपनों में भी नहीं लगा सकते. ख़बरों की मानें तो सुनील शेट्टी का मुंबई के सबसे पॉश एरिया में ‘एच 20’ नाम का एक रेस्टोरेंट कम बार भी है. उनके इस इस रेस्टोरेंट की शाखा मुंबई के अलावा दक्षिण भारत में भी है. इसके अलावा सुनील का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ है. इतना ही नहीं, उनकी फैमिली का खुद का एक बुटीक का बिज़नेस भी है.

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इन सबसे सुनील शेट्टी सलाना 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर लेते हैं. लेकिन आप ज्यादा हैरान तब होंगे जब आप उनकी पत्नी माना शेट्टी की कमाई के बारे में जानेंगे. माना शेट्टी सुनील से कहीं गुना ज्यादा पैसा कमा लेती हैं.

दरअसल, माना शेट्टी का नाम भारत की सबसे पावरफुल बिज़नेस वुमन में आता है. वह एक साथ कई बिज़नेस को बखूबी संभालती हैं. हर कोई उनके बिज़नेस संभालने के ढंग से प्रभावित हो जाता है. सफल बिज़नेस वुमन होने के साथ-साथ माना एक सोशल वर्कर भी हैं. रियल एस्टेट की भी माना को अच्छी खासी समझ है. खबरों की मानें तो माना ने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट शुरू किया है जिसका नाम S2 है. इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत वह अब तक मुंबई में 21 लक्ज़री विला बनवा चुके हैं. कहते हैं कि माना शेट्टी रईसी में अपने पति को पीछे छोड़ देती हैं. उनकी भी सलाना इनकम अपने पति से कम नहीं है.

 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस सीजन ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने को साबित करेंगे यह 10 मशहूर चेहरे

मशहूर डाॅयरेक्टर रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘खतरों