अचानक आसमान से गिरी परी, इस वीडियो से दुनिया में मचा है हड़कंप।

आज के समय में अगर आपके सामने किसी परी की बात करेंगे तो वो आपको झूठ ही लगेगी लेकिन ये वीडियो आपके यकीन को सच कर देगा जिसने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग सोचने में मजबूर हो रहे हैं कि ये कोई महिला है या फिर सच में कोई परी…जमीन पर इस परी को फिलहाल तो सब जानने की कोशिश ही कर रहे हैं कि ये कौन है लेकिन जब आप इसकी कहानी सुनेंगे तो हैरान हो जायेंगे।

 अभी तक आपने परी को देखने की ही खबर सुनी होगी जो लोगों का बीच आकर तुरंत गायब हो जाती हैं लेकिन इस परी को पकड़ा गया है। दरअसल 2015 में लंदन में अचानक आसमान से एक सफेद कपड़ो में परी गिरी जिसके शरीर में पंख भी लगे थे। ये परी बूढ़ी महिला की तरह लग रही थी। बताया जाता है कि इस परी से ऐसा संकेत मिल रहा है कि दुनिया खत्म होने वाली है।

“गंदा है पर धंधा है” कुछ ऐसी जॉब जिसकी सैलरी सुनकर आपके भी उड़ जाएँगे होश !

अब आप भी इसको देखकर हैरान हो गये होंगे लेकिन असल बात ये है कि 2008 में बीजिंग के कलाकार सुन युआन और पेंग यू ने यह मूर्ति बनाई जिसका नाम एंजल यानी परी रखा और उन्होंने इसे ऐसे बनाया कि कोई यकीन ही नहीं कर पाया कि वो बनी हुई मूर्ती हैं यहां तक कि चीन की वेबसाइट ने इसे परी बताया। ऐसे ही कई लोगों ने परियों को कैमरे में कैद किया है।

Back to top button