Race 3 के बाद ऐसे चमकी जैकलिन की किस्मत, मिली ये बड़ी सफलता

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का नाम उन स्टार्स में शामिल होता है जो बड़े बजट की मल्टी स्टारर फिल्में करने के लिए फेमस हैं. रेस 3 की सफलता के बाद जैकलिन के पास कई बड़े बैनर की फिल्में और कमर्शियल्स हैं. वह इस समय अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ खुश होने के लिए जैकलिन के पास एक वजह और भी है. इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार करने पर जैकलिन को फेसबुक और इंस्टाग्राम एंटरटेइंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे तेजी से बढ़ते फॉलोवेर्स की संख्या के साथ, जैकलिन फर्नांडिस ने सबसे तेजी से बढ़ते इंस्टाग्राम अकाउंट का खिताब अपने नाम कर लिया है.

जैकलिन के विकास की सरहाना करते हुए, फेसबुक और इंस्टाग्राम एंटरटेनमेंट के भारतीय प्रमुख ने जैकलीन की प्रशंसा के प्रतीक के रूप में एक पुरस्कार के साथ सम्मान प्रदान किया है. इंस्टाग्राम पर सबसे एक्टिव हस्तियों में से एक, जैकी समय-समय पर अपनी जिंदगी की अंतर्दृष्टि के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है.नमेंट के प्रमुख द्वारा सम्मानित किया गया है.

जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन…

अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से लेकर हमें फिटनेस के लिए प्रेरित करने तक, और अपने हॉट पोल डांस मूव्स से ले कर अपने परिवार की फोटो शेयर करने तक, जैकलीन ने हर बार अपने प्रशंसकों की जरूरतों का ध्यान रखा है. जैकलिन आमतौर पर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो, वीडियो और कहानियां पोस्ट करती रहती है और सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ते हुए जैकलिन अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ जुड़ा रहना बखूबी जानती है.

हाल फिलहाल रेस 3 और दबंग टूर की अपार सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. जैकलीन अपने ब्रांड्स और परफॉर्मेंस के साथ सफलता के रथ पर सवार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा