WWE के ऐसे 5 खतरनाक रेसलर जिनकी पत्निया है बेहद खूबसूरत…

- in खेल

आप सब ने रेसलर को रिंग में लड़ते कई बार देखा होगा जो दिखने में बहुत खतनाक और बहुत ताकतवर होते है। जिनको देख कर कोई भी आम इंसान डर जायेंगेपर आप सभी ने कभी इनकी पत्नियों के बारे में सोचा है की जो दिखने इनता खतरनाक और शक्तिशाली है तो उसकी पत्नी कैसी होगी।

1.रुसेव और लाना

रुसेव का असली नाम मिरोस्लाव बर्न्याशेव है। रुसेव एक बहुत ही अच्छे रेसलर है इन्होने wwe में अपना एक अलग मुकाम बनाया है इनकी हाइट 6 फ़ीट है और वजन 138 किलो है। इन्होने wwe चैंपियनशिप दो बार जीती है। वहीँ लाना भी अमेरिकी रेसलर हैं और साथ ही लाना एक मॉडल ,डांसर ,सिंगर रह चुकी है। वह wwe के स्मैकडाउन ब्रांड में रेसलिंग करती हैं।लाना की हाइट 5 फिट 7 इंच है।

2.रॉन किलिंग्स और पामेला किलिंग्स

रॉन किलिंग्स का रिंग नाम आर ट्रुथ है। रॉन एक अमेरिकी रेसलर हैं। रॉन रेसलिंग के साथ साथ अभिनेता भी है और एक रैपर भी हैं। वे एक बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और एक बार टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। रॉन ने पामेला से अप्रैल 2011 में शादी की है। रॉन इससे पहले भी कई रिलेशनशिप में रह चुके हैं।रॉन किलिंग्स पहले ऐसे इकलौते रेसलर थे जिन्होंने अफ्रीकन -अमेरिकन वर्ल्ड हैवी वेट चैंपियनशिप जीता था। इनकी पत्नी है बहुत ज्यादा खुबसुरत है।

बांग्लादेश को पछाड़ने के लिए रोहित ने मैच से पहले बदली भारतीय टीम

3.रोमन रेन्स और गैलिना बेकर

रोमन रेन्स का जन्म 25 मई 1985 को अमेरिका में हुआ था।रोमन रेन्स इस समय के सबसे फेमस रेसलर हैं।इन्होने बहुत ही कम समय में wwe में बहुत बड़ा नाम बना लिया है। रोमन रेन्स एक प्रोफेशनल फुटबॉल प्लेयर भी रह चुके है। रोमन रेंस अभी तक 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन, एक बार यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप और एक बार wwe टैग टीम चैम्पियनशिप अपने नाम कर चुके है। रोमन रेन्स ने दिसंबर, 2014 में गेलिना बेकर से शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है। रोमन रेन्स की पत्नी है बहुत ज्यादा खूबसूरत जिन्हे आपने कभी नहीं देखा होगा।

4-ब्रॉक लेसनर और सेबल

ब्रॉक लेसनर का असली नाम ब्रॉक लेसनर एडवर्ड है।ब्रॉक लेसनर का जन्म 12 जुलाई 1977 को अमेरिका में हुआ था ।यह एक प्रोफेशनल फुटबॉल प्लेयर भी है। इन्होने तीन बार डब्लूडब्लूई चैम्पियन रहे हैं। उन्होंने अपना पहला ख़िताब 25 साल की उम्र में ही जीता था। ब्रॉक लेसनर ने 2002 में किंग ऑफ द रिंग और 2003 में रॉयल रम्बल का ख़िताब भी अपने नाम किया था। ब्रॉक लेसनर और सेबल की शादी मई 2006 में हुई थी।ब्रॉक लेसनर के चार बच्चे है ।ब्रॉक लेसनर जितने अच्छे रेसलर है उनकी पत्नी भी कुछ कम नहीं है ।सेबल भी एक प्रोफेशनल रेसलर है और साथ ही दिखने में बहुत खूबसूरत लगती है।

5.खली और हरमिंदर कौर

खली या दलीप सिंह राणा एक पेशेवर पहलवान तथा अभिनेता हैं। यह कई हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुके हैं।खली को द ग्रेट खली कहा जाता है।द ग्रेट खली का जन्म 27 अगस्त 1972 हिमाचल प्रदेश में हुआ था । द ग्रेट खली की उचाई 7 फीट 1 इंच है । खली ने बिग बॉस में भी भाग लिया था। खली डब्लूडब्लूइ के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले पहले भारतीय हैं।

 
 
 

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल