बांग्लादेश को पछाड़ने के लिए रोहित ने मैच से पहले बदली भारतीय टीम

इन दिनों भारतीय टीम श्री लंका दौरे पर है जहाँ तीनो देशो के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी का आयोजन किया गया है . यह ट्रोफी श्रीलंका के स्वतंत्र होने के 70 सालों के जश्न के रूप में आयोजित की जा रही है . इस सीरीज में टीम इंडिया के अलावा श्री लंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही हैं . सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है .

बांग्लादेश को पछाड़ने के लिए रोहित ने मैच से पहले बदली भारतीय टीमआपको बता दें कि इस सीरीज का पांचवा मुकाबला 14 मार्च को यानि आज खेला जायेगा . जिसमे भारत और बंग्लादेश की टीम आमने सामने होगी . आपको बता दें कि इससे पहले 8 मार्च को भारत और बंग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमे बंग्लादेशी टीम को 6 विकेटों से करारी हार का सामना करना पड़ा था .

दरअसल आज खेले जाने वाला मुकाबला भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यूंकि यदि टीम इंडिया यह मुकाबला जीत जाती है तो उसके लिए फाइनल का रास्ता साफ़ हो जाता है अन्यथा भारत को श्रीलंका और बंगलादेश के बीच होने वाले मुकाबले के लिए इन्तजार करना होगा . इसलिए इसे जीतने के लिए रोहित एंड कंपनी पूरी जान लगायेंगे . आइये जानते है इस अहम मुकाबले के लिए रोहित शर्मा ने अपनी प्लेयिंग 11 में किसे जगह दी है और किसे नही ?

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

Back to top button