श्रीलंका T20 सीरीज से धोनी हुए बाहर, कारण आपको भी हैरान कर देगा

- in खेल

इस भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है! इस साउथ अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम श्री लंका में बांगला देश के साथ त्रिकोणीय टी-२० सीरिज खेलने वाली है! और आपको बता दे कि यह त्रिकोणीय सीरिज ६ मार्च से खेला जाएगा!

श्रीलंका T20 सीरीज से धोनी हुए बाहर, कारण आपको भी हैरान कर देगा

अगर खबरों की माने तो विराट कोहली को रेस्ट दिया जा सकता है! और वही पर हार्दिक पंड्या,जसप्रीत बुमराह,और भुवनेश्वर कुमार को भी सीरिज में आराम दिया देने के बारे में सोंचा जा सकता है! इन सभी के अलावा खबर यह भी आ रही है! कि रोहित शर्मा त्रिकोणीय सीरिज में कप्प्तानी करने वाले है!

ऐसे में अगर कोहली, हार्दिक पांड्या ,भुवी और बुमराह जैसे दिग्गज त्रिकोणीय सीरिज में नहीं खेलते है तो इस सीरिज में कई नए खिलाडियों को भी मौका मिल सकता है! रिषभ पन्त को त्रिकोणीय सीरिज में बीसीसीआई एक बार फिर मौका दे सकती है!

रोहित शर्मा ने मैच जीतने के बाद किया चौकाने वाला खुलासा, ईमानदारी से कहूं तो

अगर टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर माने तो श्री लंका में होने वाले त्रिकोणीय सीरिज में धोनी को शामिल नहीं किया जा सकता है! आपको हम बता दे कि शायद धोनी की जगह रिषभ पंत को शामिल किया जा सकता है! हालांकि इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है!

लेकिन आपको बता दे कि चयनकर्ता युवा खिलाडियों को चांस देना चाहते है! ऐसे में पूरी पूरी उम्मीद है कि महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया जा सकता है! और यंगस्टर को मौका दिया जा सकता है!

आपको हम बात दे कि अगर यंगस्टर को मौका दिया गया तो उसमे ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे युवा खिलाडियों को इस त्रिकोणीय सीरिज में शामिल किया जा सकता है! आपको हम बता दे कि युवा खिलाडियों को मौका दे पर ही उनकी परतिभा का आंकलन किया जा सकता है!

तो दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज पसंद कीजिये और आपनी प्रतिक्रिया जरुर दीजिये!

You may also like

Twitter पर उठी कोच शास्त्री को हटाने की मांग, जानिए BCCI से क्या कह रहे हैं लोग

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म