कभी अजय देवगन इस अभिनेत्री पर छिड़कते थे जान, लेकिन हुआ इनके साथ ऐसा कि…

बालीवुड के सिंघम को कौन नहीं जानता है! जी हाँ हम बात कर रहे है एक्शन हीरो अजय देवगन की इनकी चाहे एक्शन भरी मूवी हो या कामेडी भरी मूवी हो वह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट होती है! लेकिन आज हम आपको अजय देवगन के पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे है, जिस पर अजय देवगन अपनी जान छिडकते थे!

कभी अजय देवगन इस अभिनेत्री पर छिड़कते थे जान, लेकिन हुआ इनके साथ ऐसा कि...

आपको हम बता दे कि जब अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में आये थे,उस समय उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया था! लेकिन हम आपको बता दे कि खुबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में कहा जाता है कि अजय देवगन रवीना टंडन को बेहद प्यार करते थे और उन पर अपनी जान छिड़कते थे!
आपको बता दे कि उस दौरान वे एक दूसरे से प्यार करते थे,लेकिन वह कभी भी एक नहीं हो सके ! क्यों कि अजय देवगन का फ़िल्मी कैरियर काफी उतार चढाव भरा रहा है,जिस कारण ही अजय देवगन की जिंदगी में कई हिरोइन आई!

कभी अजय देवगन इस अभिनेत्री पर छिड़कते थे जान, लेकिन हुआ इनके साथ ऐसा कि...
आपको बता दे कि रवीना टंडन और अजय देवगन ने बहुत सारी फिल्मो में एक साथ काम किया है जिनमे दिव्य शक्ति(१९९३),एक ही रास्ता(१९९४),गैर(१९९९ ),क़यामत(२००३), एल.ओ.सी.कारगिल(२००३) जैसी कई फिल्मो में एक साथ अभिनय किया है!

इस खिलाड़ी को डेट कर रही है तापसी पन्नू , नाम जानकर चौक जाएंगे आप…

आपको हम बता दे कि अजय देवगन रबीना टंडन से प्यार तो करते थे लेकिन उनकी शादी उनसे नहीं हो पाई थी! उनकी शादी बालीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल से हुई है! आपको हम बता दे कि अजय देवगन बालीवुड के उन अभिनेताओ में से एक है जिन्होंने बालीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी है!

और दर्शको का लम्बे समय तक मनोरजन किया है और करते चले आ रहे है! अजय देवगन जख्म जैसी सीरियस फिल्म की तो सिंघम जैसी एक्शन फिल्मो में भी काम किया हाई और गोलमाल जैसी कामेडियन फिल्म में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है! वह बालीवुड के जबरदस्त अभिनेता में से एक है!

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button