तो इस वजह से पुजारा को पहले टेस्ट मैच में नही किया गया शामिल

- in खेल

एजबेस्‍टन टेस्‍ट के साथ ही टीम इंडिया की इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से अपने फैसलों को लेकर चर्चा में बने हुए है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का चयन कर एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है.  चयन की गई इस टीम में पुजारा को शामिल नहीं किया गया है. 

कप्तान कोहली के इस फैसले की हर कोई आलोचना कर रहा है. आपको बता दें कि पुजारा की जगह केएल राहुल को जगह दी गई है, और वो नंबर तीन पर बल्‍लेबाज़ी करने आएंगे. हालांकि आलोचकों ने केएल राहुल के बजाए शिखर धवन को निशाने पर लिया.  राहुल ने अब तक 24 टेस्‍ट में 40.86 के औसत से 1512 रन बनाए हैं चार शतक के साथ. वहीं, पुजारा की बात करे तो उन्होंने  58 टेस्‍ट में 50.34 के औसत से 14 शतक के साथ 4531 रन बनाए हैं. 

पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को बताया ‘420’, जानें पूरा मामला

इससे पहले भी कोहली ऐसे फैसले ले चुके है. साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्होंने 3 टेस्ट की सीरीज के पहले 2 टेस्ट में उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को बाहर बिठाया था और उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया था जिसका अंजाम वह देख ही चुके थे. टीम इंडिया वो सीरीज़ 2 – 1 से हारी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया