मासूम बेटे की छोटी सी गलती पर माँ को जलाया जिंदा

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक महिला को उसके जेठ और ससुर ने जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई. महिला को केवल इस बात की सजा मिली कि उसका छोटे बेटे ने घर में बने शौचालय का इस्तेमाल किया था.माँ

यह सनसनीखेज घटना देवरिया के थाना खामपार क्षेत्र की है. जहां परसिया छितनी सिंह गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ और ससुर पर आरोप लगाया है कि उन दोनों ने मिलकर महिला पर केरोसिन का तेल छिड़ककर आग लगा दी. जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से झुलस गई.

महिला के मुताबिक वह संयुक्त परिवार में रहती है. लेकिन घर में उसका हिस्सा अलग है. घर में केवल एक ही शौचालय बना हुआ है. जिसे महिला और उसके बच्चे इस्तेमाल नहीं कर सकते. इसी बीच बीते दिन महिला का छोटा बेटा आदित्य घर के शौचालय में शौच के लिए चला गया.

इसे भी पढ़े: बड़ा खुलासा: राम रहीम को जेल में दी जा रही हैं स्पेशल सुविधाएं…

यह बात उसके जेठ और ससुर को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने गुस्से में आकर महिला पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी. बाद में पीड़िता को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रैफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और नायब तहसीलदार अस्पताल पहुंचे और वहां उन्होंने बंद कमरे में पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए. डॉक्टरों के मुताबिक महिला लगभग साठ प्रतिशत तक जल चुकी है.

देवरिया के एसपी राकेश शंकर ने बताया कि इस संगीन अपराध के चलते दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन घटना के बाद से ही आरोपी ससुर फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Facebook Comments

You may also like

शारीरिक संबन्ध बनाने के बाद भी नहीं खुला लड़कियों से शादी करने वाली इस महिला का राज

लड़कियों से शादी का शौक रखने वाली इस