बड़ा खुलासा: राम रहीम को जेल में दी जा रही हैं स्पेशल सुविधाएं…

रोहतक। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल के एक कैदी से मिली जानकारी के मुताबिक, राम रहीम को जब से जेल में लाया गया है,तब से अन्य कैदियों की अपेक्षा स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है।

बड़ा खुलासा: राम रहीम को जेल में दी जा रही हैं स्पेशल सुविधाएं...जमानत पर रिहा हुए राहुल ने बताया कि किसी भी कैदी ने बाबा को जेल में नहीं देखा है। कैदियों को बस इतना बताया गया है कि गुरमीत राम रहीम यहां बंद हैं। राहुल ने ये भी दावा किया कि राम रहीम को जेल में अतिरिक्त सुविधाएं मिल रही हैं। वही आगे उसने यह भी बताया कि ‘जहां अन्य कैदियों को अपने रिश्तेदारों से  मिलने के लिए 20 मिनट दिया जाता है, वहीं राम रहीम से मिलने आने वाले लोग 2 घंटे तक रुके रहते हैं। हमने बाबा को कभी काम करते नहीं देखा।  

ऐसा बताया जा रहा है कि  रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सिक्यॉरिटी में कुछ फेरबदल किया गया है। जो कि लगातार  जेल से आ रहीं खबरों से यही साबित होता है। जेल प्रशासन के मुताबिक, कैदी नंबर 8647 गुरमीत राम रहीम के सैल में मौजूद दोनों नंबरदारों को बदल दिया गया है। 

साथ ही उन्होंने यह भी  बताया कि जिस अप्रूवल सैल में बाबा सप्ताह भर से रह रहा था, आज सुबह उसे भी बदल दिया गया । सिक्यॉरिटी और सख्त किया गया है ताकि रोहतक जिला प्रशासन का कोई अधिकारी जेल में नहीं पहुंच पा रहा है। अगर किसी अधिकारी को जेल तक जाना है तो इसके लिए उपायुक्त से मंजूरी लेना होता है।

 

 

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गैंगरेप के बाद बेहोश होने पर दिखाई ऐसी दरिंदगी, जिसे सुनकर उड़ जाएगे आपके होश

नर्स ड्यूटी खत्म करके घर लौट रही थी।