‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम की इन तस्वीरों को देखकर लोग हुए पागल…

भाभी जी घर पर हैं’ टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है। इस शो की सबसे खास बात शो के कलाकार हैं, जो अपने रोल में कुछ इस तरह से फिट हुए हैं कि अब हम उन्हें उसी नाम और रंग में जानने लगे हैं।

आज हम बात कर रहे हैं “भाभी जी घर पर हैं” की गोरी मेम यानि अभिनेत्री सौम्या टंडन की। सौम्या को इस शो में गोरी मेम के नाम से बुलाया जाता है। आपको बता दें कि सौम्या ने अपने बेस्ट फ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली है। सौरभ और सौम्या की दोस्ती कॉलेज के दिनों से थी और दोनों एक-दूसरे को 10 साल से जानते हैं।  

‘भाभीजी घर पर हैं’ इन दिनों टीवी का सबसे मशहूर कॉमिडी सीरियल है। अनीता भाभी यानि गोरी मेम का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडन इस सीरियल में जितनी खूबसूरत लगती हैं असल में उतनी ही खूबसूरत हैं।

इस शो को देखने वाले अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के स्टाइल के दिवाने हैं। सौम्या टंडन अपने लुक्स से दर्शकों के दिलो पर राज कर रही हैं। सौम्या इतनी गोरी और खूबसूरत हैं कि शो में उनको कभी कभी गोरी मेम भी कहा जाता है।

शादी कर चुकी हैं सौम्या टंडन

गौरतलब है कि सौम्या ने हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली है। सौरभ और सौम्या की दोस्ती कॉलेज के दिनों से थी और दोनों एक-दूसरे को 10 साल से जानते हैं। सौरभ पेशे से बैंकर हैं और वो हमेशा सौम्या को सपोर्ट करते हैं।

इसे भी पढ़े: जाह्नवी कपूर के इस डांस मूव्स के हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा था कि, सौरभ ने मुझे मेरे पिता के गुजर जाने के बाद काफी सहारा दिया। मैं बहुत खुश हूं कि वो मेरी जिंदगी में हैं। कुछ महिनों पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी की सौम्या ये शो छोड़ने वाली हैं, लेकिन सौम्या ने खुद सामने आकर कहा था कि वो इस शो का हिस्सा बनी रहेंगी।

Facebook Comments

You may also like

रोमांटिक हुए हसबैंड विराट को WIFE अनुष्का को दिया रिटर्न गिफ्ट

शादी के बाद लंबी दूरियां विराट-अनुष्का को एक-दूसरे