जाह्नवी कपूर के इस डांस मूव्स के हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म आने से पहले ही चर्चा में हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी है। जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर डांस तैयारियों के वीडियो शेयर करती रहती हैं।इन दिनों जाह्नवी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी डांस ट्रेनर चारवी भारद्वाज के साथ दिखाई दे रही हैं। चारवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। कुछ सेकेंड के इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि वो अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही एक बेहतरीन डांसर हैं।

बता दें कि बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।
फिल्म ‘धड़क’ के निर्देशन की जिम्मेदारी करण जौहर ने शशांक खेतान को सौंपी है। शशांक ने इससे पहले आलिया और वरुण के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ बनाई है। फिल्म ‘धड़क’ मूल रुप से मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। फिल्म के अभी तक चार पोस्टर रिलीज हो चुके हैं।
 

“Video Bombing” like a Boss ! ?? Guess this talented one! ?? #trainingchoreographies#simplicityisbeauty

A post shared by Charvi Bhardwaj (@charvi.b) on

 

 

Back to top button