SI दोस्त ने गाया गाना तो दोस्तों ने कर दी जमकर पिटाई

- in अपराध

सब रिश्तों में दोस्ती का रिश्ता सबसे मजबूत और अलग हटकर माना जाता है. दोस्त हमेशा एक दूजे के लिए जान देने के लिए तत्पर रहते है. लेकिन, इन सबके बीच हाल ही में दोस्ती के रिश्ते को कुछ लोगों ने तार-तार कर दिया है. एक दोस्त को केवल बेसुरा गाने के चलते टोकने पर उसके दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. ख़ास बात यह है कि जिस शख़्स की उसके दोस्तों ने जमकर धुनाई की है वह एक एसआई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यहां सारा घटनाक्रम बिलासपुर के सरकंडा इलाके का है. यहां एसआई सुभाष चौबे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थी, और सभी दोस्तों ने जमकर शराब पी रखी थी. शराब के नशे में एक दोस्त ने अचानक से गाना गाना शुरू कर दिया. सुभाष चौबे ने तब ही अचानक अपने दोस्त की बेसुरी आवाज पर टोक लगा दी और इसके बाद एसआई खुद गाना गाने लगा. इसे देखते हुए वहां मौजूद बाकी दोस्तों ने एसआई चौबे की जमकर पिटाई कर दी. दोस्तों ने मार-मार कर सुभाष चौबे को अधमरा कर दिया. 

पुलिस के हत्थे चढ़ा लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला युवक

एसआई सुभाष चौबे को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि SI सुभाष के मारपीट करने के आरोप में उसके चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य दोस्त फरार चल रहे हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ हत्या के इरादे से मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम