Home > अपराध > पुलिस के हत्थे चढ़ा लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला युवक

पुलिस के हत्थे चढ़ा लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला युवक

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकड़ा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, 25 वर्षीय लक्ष्य नामक युवक सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. लक्ष्य नाम का यह शातिर युवक पहले तो लड़कियों से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती करता था, इसके बाद वह लड़कियों की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट और शेयर भी करता था. 

25 वर्षीय लक्ष्य इतना सब करने के बाद लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. रायपुर पुलिस के मुताबिक़, शातिर लक्ष्य पहले तो सोशल साइट्स पर लड़कियों से दोस्ती करता फिर उनकी फोटोज को डाउनलोड कर उन्हें एडिट करता था. फिर उन तस्वीरों को अश्लील बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. हाल ही में लक्ष्य ने एक लड़की की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, जिसके बाद उसने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू किया. यहां तक कि लक्ष्य ने अश्लील तस्वीरें लड़की की माँ और भाई के मोबाइल पर भी भेज दी. 

झूला झूलने आई 6 साल की मासूम, गैंगरेप के बाद हत्या

इसके बाद परिवारवालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जहां पुलिस ने फेक आईडी के आईपी एड्रेस को ट्रैस किया और फिर दबिश देकर आरोपी युवक को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता एक ही कॉलेज के छात्र थे, दोनों दोस्त थे. लेकिन हाल ही में दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और लक्ष्य ने अपनी दोस्त से बदला लेने के लिए इस प्रकार का कुकर्म किया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और वह इस मामले में आरोपी लक्ष्य से गंभीरता से पूछताछ कर रही है. 

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com