झूला झूलने आई 6 साल की मासूम, गैंगरेप के बाद हत्या

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के मेरठ से 6 साल की एक मासूम बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया. पुलिस ने लोगों की निशानदेही पर मेले में झूला लगाने आए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की बात कुबूल ली है. घटना के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया. तनाव के मद्देनजर SP देहात राजेश कुमार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों ने उस मेले में झूला लगाने आए दो मजदूरों पर शक जताया, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

भगवती जागरण से लौट रही बच्ची से रेप, आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

घटना मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को लापता हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव शनिवार सुबह एक खेत में पड़ा मिला. बच्ची का शव मिलते ही परिजनों समेत सैकड़ों लोगे मौके पर पहुंच गए और शव रखकर गड़ीना रोड को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची गुरुवार शाम संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची के नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है कि दोनों गुरुवार देर शाम नशे में थे. इस दौरान मेला घूमने आई मासूम बच्ची को उठाकर गन्ने के खेत में ले गए. वहां दुष्कर्म के बाद उन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ