#Shock: बाहुबली 2 की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को लेकर बड़ा खुलासा

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बना दिया है लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने झूठे बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर बात की है। बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस को कमाल आर खान ने झूठा बताया और वहीं खबरें थीं कि आमिर खान को भी इन आंकड़ों पर भरोसा नहीं हुआ। अब एसएस राजामौली ने झूठे बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर बात करते हुए कहा कि मेरी पिछली फिल्म मगधीरा के प्रोड्यूसर ने फिल्म के बारे में काफी झूठ बोला था।

OMG!! सबके सामने खुल गई इस हॉट मॉडल की ड्रेस…बंद कमरे में देखें तस्वीरें

ऐसा नहीं था कि फिल्म ने कमाई नहीं की थी लेकिन अगर 80 प्रतिशत आंकड़े सच थे तो 20 प्रतिशत झूठ मिला हुआ था। इसलिए राजामौली ने बताया कि उन्होंने मगधीरा के 100 दिन की सक्सेस पर रखी गई पार्टी में शामिल नहीं होने का फैसला लिया। हालांकि राजामौली ने ये बातें पहले क्यों नहीं बताई पता नहीं। उनकी मानें तो मगधीरा अच्छी फिल्म थी और दर्शकों को पसंद भी आई थी लेकिन फिल्म की कमाई हमेशा बढ़ाकर बताई गई।

वहीं दूसरी तरफ बाहुबली 2 की सफलता के बाद भी राजामौली ने माना कि उनके जीवन में कुछ नहीं बदला है। वो अभी भी 2 BHK में रहते हैं और उनके पास एक ही गाड़ी जिसे वो खुुद ही ड्राइव करते हैं। राजामौली ने माना कि फिल्म की सफलता से उनकी लाइफस्टाइल नहीं बदलेगी। वैसे जानिए, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर क्या क्या कहा गया।

सबसे बड़ा क्रिटिक – केआरके केआरके के बॉक्स ऑफिस के हिसाब से ये 100 करोड़ वगैरह की बातें,केवल दर्शकों को बेवकूफ बनाने के लिए किया जा रहा है इसलिए अभी तक फिल्म से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जानिए केआरके ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस के बारे में क्या क्या खुलासे किए 

सपने में हो रहा इतना कलेक्शन केआरके का कहना है कि एसएस राजामौली की फिल्म का कलेक्शन भी उनकी फिल्म की तरह ही है। जैसे उनकी फिल्म का वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है, उसी तरह, जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताए जा रहे हैं, उनका भी वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।

साउथ का बिज़नेस ज़्यादा कैसे? हर हिंदी थियेटर, बाहुबली के 6 – 7 शो चला रहा है, कई जगह, उससे ज़्यादा भी चल रहे हैं, लेकिन फिर भी साउथ का कलेक्शन, हिंदी का तिगुना कैसे है। जबकि हिंदी के टिकट, साउथ के टिकट से दोगुने दाम में बिक रहे हैं।

विमल पान मसाला कैलकुलेटर बाहुबली को एक्सपोज़ करने में भी केआरके अजय देवगन ने जो उनकी बेइज़्जती की थी उसे भूले नहीं और उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि एक बात तो साफ है कि बाहुबली के कलेक्शन का कैलकुलेशन अजय देवगन छाप विमल पान मसाला कैलकुलेटर से हो रहा है।

इतना कलेक्शन कैसे हुआ? केआरके की मानें तो आंध्र प्रदेश यानि कि तेलुगु बाहुबली 1350 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई और हिंदी बाहुबली 4500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। इसके बावजूद, हिंदी का बिज़नेस 37 करोड़ और आंध्र का बिज़नेस 45 करोड़ कैसे हुआ जबकि सारे शो हाउसफुल थे!

ब्रांड न्यू कैलकुलेटर कऱण जौहर और एसएस राजामौली को धन्यवाद क्योंकि बाहुबली के साउथ के कलेक्शन किसी अलग ही कैलकुलेटर से जोड़े जा रहे हैं।

आप धोखेबाज़ हैं राजामौली सर ये साबित करता है कि आप ना केवल बेकार डायरेक्टर हैं बल्कि झूठे और धोखेबाज़ इंसान भी हैं।

बातों में ही झोल है बाहुबली बनाने वालों की मानें तो फिल्म भारत में 6500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। इनमें से 4500 स्क्रीन हिदी के थे और 2000 भाषाओं के । ऐसे में हिंदी से 37 करोड़ और भाषाओं से 80 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन कैसे आ सकता है?

एक क्रिटिक भी लपेटे में केआरके ने एक टॉप क्रिटिक का नाम ना लेते हुए कहा कि उनकी ट्वीट्स जाकर देख लीजिए। हर बार वो फिल्म के कलेक्शन के साथ, उसकी स्क्रीन काउंट ज़रूर देते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ!

VIDEO: पहली नजर में नहीं समझ पाएंगे इस Photo की सच्चाई, अगर चाहते हैं समझना तो देखें…

करण जौहर के खास! केआरके ने आगे ट्वीट किया कि ये क्रिटिक करण जौहर के बड़े खास हैं । उनकी हऱ फिल्म का स्क्रीन काउंट देते हैं लेकिन बाहुबली 2 का स्क्रीन काउंट पूछने पर भी नहीं बताएंगे।

हिम्मत है तो सच बताइए केआरके ने आगे लिखा है कि एसएस राजामौली सर और करण जौहर सर क्या आप दोनों सच सच अपनी फिल्म का स्क्रीन काउंट बताएंगे जिससे लोगों को भी ये कारनामा समझ में आ सके ?

तरण आदर्श का लिया नाम केआरके ने क्रिटिक और ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श का नाम लेते हुए कहा कि आप तो करण जौहर की हर फिल्म का स्क्रीन काउंट बताते हैं। फिर बाहुबली 2 की कोई भी डीटेल क्यों नहीं बताई है आपने?

असली स्क्रीन काउंट केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बाहुबली की असली स्क्रीन काउंट काफी अलग है। फिल्म हिंदी में 4000, आंध्र में 1350, कर्नाटक में 500, तमिलनाडु में 600, केरल में 300 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। यानि कि कुल 6750 स्क्रीन। फिर भी हिंदी ओपनिंग 37 करोड़ और भाषाओं का 80 करोड़!

बाद में माफी हालांकि जैसे ही बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनी, केआरके ने इन सब बातों के लिए माफी मांगी।

Back to top button