OMG!! सबके सामने खुल गई इस हॉट मॉडल की ड्रेस…बंद कमरे में देखें तस्वीरें

WWE की स्टार और ग्लैमर्स रेसलर इव मारिया रिंग में फाइट से ठीक पहले वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गई। उनके कपड़ों का ऊपरी हिस्सा अचानक खुल गया और वे पूरी तरह न्यूड होते-होते बचीं।

हालांकि खुद इव ने अपनी ड्रेस को संभाला। ये देखकर मौके पर मौजूद कई लोगों ने उनके कपड़ों को कपड़ों को संभालने मे मदद की और उन्हें बदन ढकने के लिए कपड़ा दिया। किसी तरह अपनी इज्जत बचा पाईं रेस्लर काफी घबराई हुईं नजर आईं।

OMG!! सबके सामने खुल गई इस हॉट मॉडल की ड्रेस...बंद कमरे में देखें तस्वीरें

ये पूरा मामला सबके सामने हुआ, यही नहीं इस सबने ब्रॉडकास्ट होते हुए भी देखा। बता दें कि इव को सबसे ग्लैमरस रेस्लर का खिताब दिया जा चुका है। वे बेहद हॉट हैं और उनके अंदाज के फैंस भी काफी हैं। आगे देखें इव की बेहद हॉट तस्वीरें-

खुल गई ड्रेस रेसलर इव मारिया रिंग की ड्रेस फाइट से ठीक पहले सबके सामने अचानक खुल गई।

टॉवल से ढ़का आनन-फानन ने मैच रैफरी ने टावल मंगवाकर इव मारिया को दिया।

रिंग से बाहर गईं इसके तुरंत इव शरीर के ऊपरी हिस्से को ढककर रिंग से बाहर चली गईं।

इनसे थी फाइट आपको बता दें कि इस मैच में इव मारिया की फाइट बेकी लिंच से था।

फैंस को फ्लाइंग किस इव मारिया सबसे पहले रिंग में पहुंची और रिंग में खड़े होकर अपने फैंस अभिवादन करते हुए फ्लाइंग किस दिया।

ब्रा की स्ट्रिप टूट वहीं दूसरी और से रिंग में बेकी लिंच और रैफरी ने रिंग में एंट्री की। रैफरी बस फाइट शुरू करवाने वाला ही था कि इव मारिया के ब्रा की स्ट्रिप टूट गई।

बाल-बाल बच गईं हालांकि मारिया ने खुद को एक्सपोज होने से बचा लिया।

एलेक्सा ब्लिस ने किया डेब्यू अचानक हुए इस हादसे के बाद इव की जगह एलेक्सा ने रिंग में एंट्री ली। एलेक्सा की ये स्मैकडाउन में पहली फाइट थी। उन्होंने बेकी को हराकर करियर का जोरदार आगाज किया।

बेहद हॉट इव को सबसे ग्लैमरस मॉडल होने का खिताब मिल चुका है।

Back to top button