मुंबई में बारिश का कहर जारी, 5 की मौत

- in राष्ट्रीय

मुंबई में हो रही भारी बारिश की वजह से लोगों का जीना काफी मुश्किल हो गया है. मुंबई में कई लोग बस्ती में अपना जीवन बसर करते है उनके लिए यह बारिश किसी नरक से कम नहीं है. वहीं कई जगह पानी भर जाने के कारण लोगों का हाल बेहाल है. मुंबई में कई जगह लोग भूखे मरने को मजबूर है, वहीं इस बारिश में अलग-अलग जगह हुई घटनाओं में करीब 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 

वहीं मिल रही खबर के अनुसार एमजी रोड़ पर मेट्रो सिनेमा के पास बारिश के कारण अचानक एक पेड़ गिर गया जिसके कारण 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, वहीं इस पेड़ के गिरने से 5 लोग घायल हो गए है. जानलेवा बारिश के चलते अंधेरी, बांद्रा, सायन, हिंदमाता, दादर सहित कई इलाकों में पानी भरने के कारण ट्रैफिक लगभग रुक गया है. वहीं हिंदमाता की सड़कें और सायन रेलवे स्टेशन का नजारा भी इस समय किसी बड़े से तालाब से कम नहीं दिखाई दे रहा है. 

शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी के खिलाफ रैली में होगे शामिल

वहीं अन्य घटना में मुंबई के मालाद में एवरशाइन नगर के पीछे मैनहोल में एक 18 साल का लड़का गिर गया, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई है. अन्य घटना में ठाणे जिले के अंबरनाथ तालुका के वाडोल गांव में देर रात को तेज बारिश और हवा के चलते घर की दीवार ढह गई जिससे एक 13 साल के लड़के की मौत हो गई है. इस जानलेवा बारिश के बारे में मौसम विभाग ने कहा कि यह बारिश अभी 48 घंटे तक ऐसे ही बरसती रहेगी. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद