शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी के खिलाफ रैली में होगे शामिल

- in राष्ट्रीय

बनारस में आम आदमी पार्टी की रैली जो नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ निकाली जानी है में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा सिरकत नहीं करेंगे मगर मोदी से बगावत कर चुके सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इसमें शामिल होने की हामी भर चुके है. किसी भी तरह की राजनीती से अलग होने की घोषणा करने के बाद यशवंत सिन्हा ने इसी साल अप्रैल से सियासत से दुरी बनाये हुए है हालांकि उनके बयान और मप्र के मंदसौर का दौरा उनकी वापसी का इशारा समझा गया था. मगर फ़िलहाल वे बनारस नहीं जा रहे है. उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ मिलकर उन्होंने गैर राजनीतिक संगठन राष्ट्र मंच का गठन किया है और इसके जरिये ये दोनों भाजपा विरोधी गठबंधन का समर्थन करते रहे है.

यशवंत सिन्हा ने कहा कि स्वास्थ्य कारणों से वह आप की रैली में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. उन्होंने कहा, “शत्रुघ्न सिन्हा राष्ट्र मंच की तरफ से रैली में होंगे. मैंने पूरी तैयारी कर ली थी कि स्वास्थ्य ठीक नहीं है, इसलिए नहीं जा रहा हूं. जहां तक वाराणसी सीट से मोदी के खिलाफ विपक्षी गठबंधन को समर्थन का सवाल है तो हमारे विकल्प खुले हैं और आने वाले दिनों में हम इस पर विस्तृत चर्चा करेंगे.”

अभी अभी : जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार

यशवंत सिन्हा ने कहा कि इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा के निजी कार्यालय ने इस बात की तस्दीक की है कि वो आप की रैली में शिरकत करेंगे. गौरतलब है कि आप (AAP) मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में जनअधिकार आंदोलन का आगाज कर रही है जो बेनियाबाग से पांच चरणों की पदयात्रा होगी. आंदोलन का अंतिम पड़ाव आठ जुलाई को बलिया में होगा.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच