शमी की पत्नी हसीन का अबतक का सबसे बड़ा आरोप, टीम इंडिया के साथ घूमते हैं दलाल, मुहैया कराते हैं लड़कियां

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने फेसबुक पर अपने शौहर पर संगीन आरोप लगाने के 48 घंटे बाद एक और विस्फोटक बयान देकर इस बार सीधे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को हैरत में डाल दिया है। उन्होंने गुरुवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को वेश्या उपलब्ध कराते हैं।

शमी की पत्नी हसीन का अबतक का सबसे बड़ा आरोप, टीम इंडिया के साथ घूमते हैं दलाल, मुहैया कराते हैं लड़कियां

हसीन ने एक निजी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘देश के लिए मैच खेले जाते हैं, जो हमारे लिए गर्व की बात है। मुझे खुद को भारतीय कहने पर गर्व महसूस होता है। बीसीसीआइ खिलाडि़यों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता हैं। उन्हें पांच सितारा होटलों में ठहराता है लेकिन उसी होटल में दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को लड़कियां मुहैया कराते हैं।

मेरे पति के साथ भी ये गंदगी हुई है। कुलदीप नामक एक व्यक्ति उन्हें लड़कियां उपलब्ध कराता था। इतनी उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में लड़कियां खिलाडि़यों के कमरे में रात भर रहती हैं। बीसीसीआइ को इसकी जांच करनी चाहिए। ये एक रात की बात नहीं है, हर रोज ऐसा हुआ है।’

फिक्सिंग की ओर इशारा 

हसीन ने शमी पर पाकिस्तान की एक युवती से संदिग्ध संबंध होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘शमी के एक पाकिस्तानी युवती से संबंध हैं। वे उनसे रुपये लेने दुबई जाते थे। ये रुपये कराची से दुबई पहुंचते थे। बीसीसीआइ और पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि वह युवती कौन है और वह शमी को रुपये क्यों देती थी? सिर्फ रुपये देती थी या और भी कोई बात थी? शमी जब भी विदेशी दौरे से घर लौटते थे तो उनके सारे बैग में ताले लगे होते थे इसलिए वे क्या गुल खिला रहे हैं, इसका पता करना मेरे लिए मुश्किल होता था।’

शमी के अश्लील चैट के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन के उनके होने होने से इन्कार करने की बात पर जहां ने कहा, ‘मोबाइल भले उनका न हो लेकिन शमी इस बात से इन्कार नहीं कर सकते कि उन्होंने उस मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया। फोन मित्र, प्रायोजक अथवा कंपनी कोई भी उपहार में दे ही सकता है लेकिन बड़ी बात ये है कि उसका इस्तेमाल कौन कर रहा है। फोन शमी की बीएमडब्ल्यू कार की ड्राइविंग सीट के कारपेट के नीचे लेग पैड पर कैसे था? मैंने जब इस बारे में शमी से पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम शक करोगी, इसलिए कार में रखा। अश्लील चैटिंग के बारे में शमी ने कहा कि वह मुहम्मद भाई ने की थी, जो अमेरिका में रहते हैं लेकिन चैटिंग की जगह, समय और परिस्थिति मुहम्मद भाई से मेल नही खाते।’

शमी एक नंबर के झूठे 

हसीन ने कहा कि शमी एक नंबर के झूठे, मक्कार और धोखेबाज हैं। मेरे पास इस बात के सारे सुबूत है कि उन्होंने मेरे साथ धोखेबाजी की है और मुझे प्रताडि़त किया है। जब मुझे उनकी करतूत के सुबूत मिले तो मैंने उनसे अपनी भूल कबूल कर मुझसे माफी मांगने को कहा और बोला कि मुझसे वादा करें कि दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। इस पर उन्होंने मुझे धमकियां देनी शुरू कर दीं। उन्होंने मुझे फोन व मैसेज करना बंद कर दिया। हमारी बेबो को भी नहीं देखा और उससे बात तक नहीं की। जब वे धर्मशाला में खेल रहे थे, उस दौरान मैंने ही उन्हें कई बार कॉल किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा ड्रामा मत करो। मुझे अपनी जिंदगी जीने दो। अपने आप में रहने दो यानी मुझे इन लड़कियों के साथ गंदगी में रहने दो। उनसे अश्लील चैट करने दो।

मेरे मायके का बैंकग्राउंड कमजोर है। लड़ाई करने की हालत में नहीं है। शमी इस बात को बखूबी जानते हैं। ऐसे में मैं अकेली महिला क्या कर सकती थी इसलिए जब चारों तरफ से मजबूर हो गई तो फेसबुक का सहारा लिया। मैंने फेसबुक पर जो पोस्ट किया है, वह गंदगी फैलाने या मनोरंजन के लिए नही किया है। अपने हक के लिए किया है। मैंने जो भी कहा है, उसे साबित करके शमी को सजा दिलाकर रहूंगी। उनसे सुलह का कोई सवाल ही नहीं है।

बड़ी खबर: मौत के 12 दिन बाद खुल गया श्रीदेवी की मौत का राज़, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी…

फेसबुक अकाउंट ब्लॉक किए गए

उन्होंने कहा कि मेरे खुलासे के बाद मेरे फेसबुक अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया था। बुधवार को जब मैंने लालबाजार पुलिस मुख्यालय जाकर इसकी शिकायत की तो उसे दोबारा खोल दिया गया लेकिन मेरे सारे पोस्ट डिलीट कर दिए गए हैं। इसके पीछे शमी का हाथ हो सकता है क्योंकि वे प्रभावशाली व्यक्ति हैं।

हसीन ने दर्ज कराई लिखित शिकायत

कथित तौर पर कई लड़कियों से विवाहेत्तर संबंध के आरोप में घिरे शमी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनकी बीवी हसीन ने अपने अधिवक्ता जाकिर हुसैन के साथ गुरुवार को लालबाजार पुलिस मुख्यालय जाकर कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी को लिखित शिकायती पत्र सौंपा है। ‘दैनिक जागरण’ से बातचीत में जाकिर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हसीन ने संयुक्त पुलिस आयुक्त से मिलकर शमी पर विवाहेत्तर संबंध को लेकर अपनी बीवी को मारने-पीटने, मानसिक तौर पर प्रताडि़त करने, धमकियां देने और धोखेबाजी की लिखित शिकायत की है। पुलिस की ओर से मामले में जांच व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

शमी ने कहा, किसी भी जांच को तैयार

शमी ने गुरुवार को ससुर अहमद हसन से फोन पर वार्ता की थी। इससे दोनों के बीच सकारात्मक बात होने के संकेत मिले थे, लेकिन शाम को वह दिल्ली से घर लौट आए। इससे ऐसा लग रहा है कि सुलह के प्रयासों को झटका लगा है। शमी लगातार पत्नी से सुलह के प्रयास में लगे थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को शमी व उनके ससुर अहमद हसन की फोन पर वार्ता हुई थी। दोनों के बीच हुई लगभग आधे घंटे की वार्ता में सकारात्मक संकेत मिले थे। माना जा रहा था कि दोनों परिवारों के लोग बैठकर आपसी सहमति से मामले को जल्द ही खत्म कर लेंगे।

शमी के गुरुवार को भी घर न पहुंचने से कयास लगाए जा रहे थे कि वह सहसपुर से दिल्ली रवाना हो गए हैं। जहां से वह कोलकाता जाएंगे, लेकिन शाम को वह घर लौट आए। वापस लौटने के बाद उन्होंने कहा कि हसीन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसके चलते वह फि¨क्सग का आरोप लगा रही हैं। बीसीसीआइ फि¨क्सग के आरोप की जांच करा सकती है। मैं जांच के लिए तैयार हूं। कहा कि हसीन के साथ मिलकर कोई शख्स मेरा करियर खराब करने की साजिश कर रहा है।

Loading...

Check Also

महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं खिलाड़ी, इन दिग्गजों को दी बड़ी चुनौती

महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं खिलाड़ी, इन दिग्गजों को दी बड़ी चुनौती

भारतीय खिलाड़ी वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जानकारी के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com