बड़ी खबर: मौत के 12 दिन बाद खुल गया श्रीदेवी की मौत का राज़, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी…

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत से जहाँ पूरा देश आहत है वहीँ दूसरी तरफ अब एक एक करके ऐसे दिल दहला देने वाले खुलासे इस मौत को और दुखद बना रहे हैं. ऐसे में याद हो तो हाल ही में श्रीदेवी का अस्थिविसर्जन हुआ ही है. इसी अस्थिविसर्जन के महज़ कुछ घंटो बाद श्रीदेवी के अंकल सामने आये हैं और उन्होंने ऐसे हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं जिसे सुनकर आपका दिमाग हिल जायेगा. बताया जा रहा है कि श्रीदेवी भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गयीं थीं जहाँ उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गयी.

बड़ी खबर: मौत के 12 दिन बाद खुल गया श्रीदेवी की मौत का राज़, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी…

“श्रीदेवी के दुखों का कारण थे बोनी कपूर”

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी की मौत के 12 दिन बाद अब श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल रेड्डी ने उनकी जिंदगी के बारे में कई बड़े और हैरान कर देने वाले खुलासे कर देश को सन्न कर दिया है. दरअसल श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल ने रीजनल डेली iDreamNews को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था. सुनकर शायद यकीन ना हो लेकिन श्रीदेवी की जिंदगी में दर्द की वजह थे उनके पति बोनी कपूर. श्रीदेवी की मां भी बोनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं. उनकी मां बोनी और श्री की शादी से खुश नहीं थीं. वो नहीं चाहती थीं कि दोनों शादी करें.”

श्रीदेवी के अंकल ने आगे बताया कि, “जब भी बोनी किसी अवसर पर घर आते थे तो श्रीदेवी की मां उनके साथ बुरा बर्ताव करती थीं लेकिन श्रीदेवी ने बोनी से शादी करने का फैसला कर लिया था. उनकी मां ने ये सारी बातें परिवार के साथ शेयर की थीं. मां के विरोध के बावजूद श्रीदेवी ने बोनी से शादी की.” अंकल वेनुगोपाल ने आगे यह भी बताया कि श्रीदेवी जब जिंदा थीं तब उन्होंने बोनी कपूर की वजह से बहुत दुख झेले थे.

‘फूल और कांटे’ फिल्म की खूबसूरत हिरोइन हाल देखकर तरस आ जायेगा आपको

श्रीदेवी के अंकल की माने तो उनकी बेटी (श्रीदेवी) अपनी मौत के साथ ही सारे दुःख अपने साथ ले गयीं हैं. खुलासों में श्रीदेवी के अंकल ने ये भी बताया कि, “बोनी कपूर ने फिल्म बनाने में अपना सारा पैसा लुटा दिया था. उन्होंने ऐसी फिल्मों पर पैसा लगाया जो आजतक रिलीज ही नहीं हुईं. इससे बोनी को काफी नुकसान हुआ. इस नुकसान की भरपाई करने के लिए बोनी ने श्रीदेवी की संपत्ति बेच दी. श्रीदेवी के मन में इस बात का मलाल हमेशा रहा. इसी दर्द के साथ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.”

क्या वाकई आर्थिक तंगी से जूझ रहीं थीं श्रीदेवी 

वेनुगोपाल से जब पूछा गया कि क्या वाकई श्रीदेवी अपनी मौत से पहले आर्थिक तंगी के दौर से गुज़र रही थीं? तो इस सवाल के जवाब में वेनुगोपाल ने बताया कि, “अपनी ज़िन्दगी में श्रीदेवी बहुत दुखी थीं. वो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए हंसती थीं. बोनी और श्रीदेवी पैसे ना होने के कारण मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. अपनी जिंदगी पटरी पर लाने के लिए श्रीदेवी ने सारी प्रापर्टी बेच दी थी. यही कारण था कि श्रीदेवी ने फिर से फिल्मों में वापसी की.”

वेनुगोपाल ने अर्जुन और श्रीदेवी के रिश्ते को लेकर भी ख़ुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, “श्री ने अपने कुछ रिश्तेदारों को बताया था कि अर्जुन और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है, लेकिन मुझे पक्का पता नहीं है. श्रीदेवी अपनी बेटियों खुशी और जाह्नवी के भविष्य को लेकर हमेशा चिंतित रहती थीं. श्रीदेवी ने यह भी बताया था कि बोनी की तबीयत ठीक नहीं रहती है. वो बोनी की सेहत को लेकर फिक्रमंद थीं.”

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और