शाहरुख़ की बेटी सुहाना ने स्विमिंग पूल में नाहते हुए दिखा दिया अपना ये… इन तस्वीरों को देख..

- in मनोरंजन

बात जब स्टारकिड्स की आती है तो शायद सबसे पहले और सबसे ऊपर नाम आता है शाहरुख़ खान के बच्चों का. आर्यन, सुहाना तो चलिए मानिये फिर भी उस उम्र में हैं लेकिन शाहरुख़ खान का छोटा बेटा अबराम भी आज के समय में कुछ भी कर लें तुरंत न्यूज़ चैनल्स के कैमरे उधर घूम जाते हैं.

ऐसे में फिर से इसी कड़ी में जुड़ते हुए शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोगों के मुंह खुले-के-खुले रह गए हैं. दरअसल हुआ यूँ कि सुहाना बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में पूल में उतरीं थीं जहाँ उन्होंने अपना…

बेहद ही हॉट लुक में नज़र आयीं सुहाना

दरअसल हाल ही में इन्स्टाग्राम पर सुहाना की बेहद ही हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ पूल में नज़र आ रही हैं. यकीन मानिये तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि सुहाना ने इन तस्वीरों में अपना जो बोल्ड लुक दिखाया है वो लोग आसानी से भूल नहीं पायेंगे.

सुहाना की इस तस्वीर को देखकर तो कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अब उन्हें भी जल्द से जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर लेनी चाहिए. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि बीते काफी समय से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है. ऐसे में उनकी इस तस्वीर को सोने पर सुहागा ही कहा जायेगा.

सैफ अली खान की बेटी ने किया इस क्रिकेटर से शादी करने का ऐलान, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

हालाँकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब सुहाना इस तरह से सुर्ख़ियों में आई हों. इससे पहले भी सुहाना अपनी एक दोस्त की शादी में गयी थी जहाँ उनके लुक को काफी पसंद किया गया था. वैसे अब जहाँ सुहाना के फैन्स ये चाहते हैं कि सुहाना बॉलीवुड में आयें वहीँ सुहाना अभी अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं और उनका फिलहाल बॉलीवुड में आने का कोई मन नहीं बनता नजर आ रहा है. इस बारे में एक बार जब शाहरुख़ खान से भी पूछा गया था तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा था कि ये फैसला सिर्फ और सिर्फ उनके बच्चों का होगा कि उन्हें फिल्मों में आना है कि नहीं, शाहरुख़ खुद उनपर कोई दबाव नहीं बनायेंगे.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Dus ka Dum में सलमान खान ने सुनाया अपने स्कूल का खतरनाक किस्सा

सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) का कहना है