सैफ अली खान की बेटी ने किया इस क्रिकेटर से शादी करने का ऐलान, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

- in मनोरंजन

ये बात तो सभी जानते हैं कि पटौदी खानदान का बॉलीवुड और क्रिकेट से गहरा नाता रहा है. इससे पहले सारा अली खान की दादी शर्मीला टैगोर भी क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के प्यार में पड़ चुकी हैं.

शर्मीला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी को करीब से जानने वाले तो ये तक बताते हैं कि एक समय में शर्मीला मंसूर पटौदी के प्यार में इस कदर पागल हो चुकी थीं कि उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे अपना धर्म बदलने का भी फैसला कर लिया था.

वैसे सारा के मामले में अभी ये कहना कि वो इस क्रिकेटर के प्यार में उसी तरह से पागल हैं जैसे उनकी दादी एक समय में थीं बहुत जल्दबाजी होगा. हाँ लेकिन सारा अली खान को ये क्रिकेटर फिलहाल पसंद है ये कहना गलत नहीं होगा.

पंजाब केसरी में छपी एक खबर के मुताबिक सारा अली खान को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत बहुत पसंद हैं. बता दें कि ऋषभ पंत नाम का ये सितारा आईपीएल सीजन 11 में खूब चमका था.

शादीशुदा पुरुषों से प्यार कर इस अभिनेत्री ने मचाया था गदर

बताया जा रहा है कि आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से सिर्फ क्रिकेट फैन्स का ही नहीं बल्कि ऋषभ ने सारा का भी दिल चुरा लिया है. सारा अली खान और ऋषभ पंत को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी हुए हैं.

वहीँ बात कीजिये अगर सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही सारा अली खान ‘केदारनाथ’ फिल्म में नज़र आने वाली हैं. सारा के साथ इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नज़र आने वाले है.

इसके अलावा अबतक मिली जानकारी के अनुसार सारा अली खान सिम्बा फिल्म में भी नज़र आ सकती हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नज़र आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि