विडियो: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिम में यूँ पसीना बहा रही हैं, फोटो देखकर चौंक जायेंगे

अगर आज के समय में स्टार किड्स की बात की जाये तो उसमे शाहरुख़ के बेटी सुहाना का नाम सबसे पहले जुबान पर होता है ऐसा इसीलिए है क्योंकि आज प्रेजेंट टाइम में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में से काफी फेमस बन चुकी हैं। इसकी वजह है उनकी सोशल मीडिया पर की जाने वाली एक्टिविटीज आये दिन सुहाना अपनी किसी ना किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं कभी अपने हॉट लुक को लेकर तो कभी कसी ड्रेस को लेकर और यही वजह है की आज के टाइम में सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिम में यूँ पसीना बहा रही हैं, फोटो देखकर चौंक जायेंगे

सुहाना की एक खास बात है की वो कोई भी एक्टिविटी करती हैं तो खुलकर करती हैं सबके सामने करती है और उसे शेयर बिह करती हैं इसीलिए सुहाना चाहे कोई भी विडियो या फोटो शेयर करें उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैंऐसा ही कुछ अभी हाल में हुआ है |दरअसल सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो शेयर किया है जो की काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लाखों लोगों ने उसे देखा है और पसंद भी किया है |

विडियो: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिम में यूँ पसीना बहा रही हैं, फोटो देखकर चौंक जायेंगे

आपको बता दे की सुहाना ने हाल ही में जो विडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह जो विडियो है यह वीडियो सुहाना के जिम का है जिसमे सुहाना अपने जिम के हॉट पैंट में एक्सरसाइज करती हुई दिख दे रही हैं।

विडियो: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिम में यूँ पसीना बहा रही हैं, फोटो देखकर चौंक जायेंगे

हालांकि इस वीडियो में सुहाना का फर्स्ट प्रोफाइल नहीं दिख रहा है। लेकिन जिस मेहनत और लगन से सुहाना एक्सरसाइज कर रही हैं, उसको देखकर तो यही लगता है कि वह भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और इसीलिए एक एक्ट्रेसेस की राह पर चल पड़ी हैं।

वैलेंटाइन्स डे पर अनुष्का के साथ विराट नहीं ये पार्टनर होगा साथ

सुहाना की देखकर अब ऐसा ही लग रहा है की आजकल सुहाना पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। और इसी के साथ अपने सोशल एक्टिविटीज की वजह से वह दिन पर दिन लोगों की फेवरेट बनती जा रही हैं। हाल ही आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बात भी साफ़ हो चुकी है की सुहाना जल्‍द ही बॉलीवुड में दिखाई दे सकती हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह भी खबर आ रही है की सुहाना की बॉलीवुड में एंट्री की जिम्मेदारी भी शाहरुख ने अपने खास दोस्त करण जौहर को दी है इसीलिए अब कोई दो राय नहीं है की सुहाना फिल्मो में नजर आयेंगी या नहीं और अभी हाल ही में पिछले दिनों सुहाना ने पानी कई सारी बोल्‍ड तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब सराहा और लोगों ने इन फोटोज पर हॉट, वेरी हॉट जैसे कमेंट दिए थे |

Back to top button