सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय, लोग हो रहे है पागल…

- in ज़रा-हटके

आजकल दुनिया में कुछ भी ऐसा नहीं है जो पॉसिबल नहीं है ऐसे में आजकल सेक्स डॉल्स का काफी चलन हो गया है, जहाँ देखो वहीं सेक्स डॉल्स लायी जा रहीं हैं केवल लोगों की इच्छाओं की पूर्ति के लिए. ऐसे में आज के समय में सेक्स डॉल्स की मांग भी बढ़ती जा रही है जिसे देखते हुए लगातार सेक्स डॉल्स बनाई जा रही है. सेक्स डॉल्स का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है जिसके कारण इन डॉल्स के वैश्यालय भी खोले जा रहे है. जी हाँ, हाल ही में एक वैश्यालय खुला है जिसकी ओपनिंग के 1 सप्ताह बाद ही वह फूल हो गया.

इस वैश्यालय में सेक्स डॉल्स लडकियां होने के साथ ही लड़के भी है. जी हाँ, इस वैश्यालय में जो चाहे अपने बजट के अनुसार सेक्स डॉल या सेक्स मेल डॉल ले सकते हैं. यहाँ स्पेशल डॉल के साथ आधे घंटे के 80 यूरो देने पड़ रहे है और वहीं सभी डॉल्स के साथ समय बिताने की कीमत अलग-अलग है. यहाँ रखे गए मेल डॉल्स के लिंग को बदलकर भी उपयोग कर सकते हैं. एक डॉल के साथ 2 घंटे बिताने के लिए आपको 1800 से 2000 यूरो देने पड़ेंगे.

ग्राहक के उपयोग के बाद डॉल्स को सफाई के लिए भेज दिया जाता है और उनकी सफाई के बाद उनका फिर उपयोग किया जाता है. आपको बता दें कि यहाँ पर डॉल्स का चुनाव उपयोगकर्ता कपड़ों, साइज और पोजीशन के अनुसार कर सकते हैं. वाकई में यह बहुत ही डॉल्स आकर्षक दिखती है और यहीं कारण है कि लोग लगातार इनके पास जा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने