नोएडा में सीवर होल में गिरी बच्ची

- in अपराध

नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही एक मासूम बच्ची को उस वक्त भारी पड़ गई, जब वह स्कूल जाते वक्त एक खुले सीवर मैनहोल में जा गिरी. गनीमत रही कि बच्ची की मां और आस-पास के लोगों ने बच्ची को फौरन बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

वारदात नोएडा के थाना सेक्टर-49 की है. नोएडा के सेक्टर-74 स्थित केप टाउन सोसायटी के टावर सीवी-5 में रहने वाली 4 वर्ष की मासूम बच्ची को नोएडा प्राधिकरण की लापरवाही का ख़ामियाजा भुगतना पड़ा. वह मंगलवार की सुबह अपनी मां के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकली और सोसायटी के मुख्य द्वार के पास खुले सीवर के मैनहोल में गिर गई.

नाबालिग को अश्लील फिल्म दिखाकर गैंगरेप करने की कोशिश

बच्ची के मैनहोल में गिरते ही उसकी मां जोर से चिल्लाई. आसपास मौजूद लोग और सोसायटी के गार्ड भागते हुए मौके पर पहुंच गए और बच्ची को किसी तरह बाहर निकाला. इस हादसे में बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन इस घटना से नोएडा प्राधिकरण की पोल खुल गई. घटना के बाद आनन-फानन सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने सीवर पर ढक्कन लगाकर घटना को छुपाने की कोशिश की. लेकिन, इस घटना से नाराज सोसायटी के लोगों ने इसकी शिकायत थाना सेक्टर-49 पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम