नाबालिग को अश्लील फिल्म दिखाकर गैंगरेप करने की कोशिश

- in अपराध

पंजाब में कारोबारी और उसके बेटे पर पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी को अश्लील फिल्म दिखाकर गैंगरेप करने का आरोप लगा है. पंजाब के मानसा में कपड़ा कारोबारी के बेटे ने पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी को अश्लील फिल्म दिखाई और फिर उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद वह अक्सर उसे धमकाकर उससे संबंध बनाने लगा. कपड़ा व्यापारी पिता को जब यह पता लगा तो वह भी उससे डरा धमकाकर संबंध बनाने लगा. 

पीडि़ता की शिकायत पर मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपियों  की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पूर्व विधायक दलित जाति से संबंधित थे. उनकी करीब एक साल पहले मौत हो गई थी. परिवार के वित्तीय हालात अच्छे न होने के कारण उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को गुजारा चलाने के लिए लोगों के घरों में झाडू व बर्तन साफ करने का काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

मानव तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, सीबीआई जांच में जुटी

पीडि़ता पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के यहां भी काम करने जाती थी. करीब दो माह पहले कपड़ा कारोबारी के बेटे ने नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे डरा धमकाकर कई बार उससे जबरन संबंध बनाए. जब बेटे के इस घिनौने कृत्य का पिता को पता चला तो उसने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया. इसके बाद पीडि़ता ने मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद थाने में शिकायत की गई.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की