महिला यात्री को देख कर गंदी हरकत कर रहा था कैब ड्राइवर, और फिर…

- in अपराध

एक कैब ड्राइवर द्वारा महिला यात्री के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि कैब चलाते वक्त ड्राइवर उसे देख कर हस्तमैथुन कर रहा था. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पीड़ित महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. उसने अपने घर जाने के लिए कैब बुक की थी. रास्ते में उसने नोटिस किया कि कैब चालक मास्टरबैट कर रहा है. यह वाकया जनपथ रोड पर नेशनल म्यूजियम के पास का है.

पीड़ित ने पैनिक बटन का सहारा लिया और पुलिस को भी कॉल किया. ये मामला 15 अप्रैल का है. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि कैब ड्राइवर का लाइसेंस भी फर्जी है.

यूपी: 5 मासूम बच्चियों से दुष्कर्म,3 की हत्या

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामले

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक ताइक्वांडो कोच ऐसी ही हरकत करते पकड़ा गया था. यह शख्स सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ था. पुलिस ने जब इसे गिरफ्तार किया तो पता चला कि यह करीब 20 बार ऐसी हरकतें कर चुका है और पिछले महीने ही जेल से छूट कर आया था. पोर्न देखने का आदि यह शख्स शादीशुदा और 12 साल की बेटी का पिता है.

इसके बाद राजौरी गार्डन इलाके के एक बिजनेसमैन को भी इसी तरह के आरोपों में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक यह कभी जिप खोल देता था तो कभी अश्लील वीडियो मोबाइल पर चलाने लगता था. कई महिलाओं ने इसकी शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया.

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी