यूपी: 5 मासूम बच्चियों से दुष्कर्म,3 की हत्या

- in अपराध

कठुआ और उन्नाव की घटना के बाद पूरा देश ग़ुस्से में लाल है वहीं योगी सरकार द्वारा लोगों की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर लिए जाए, लेकिन योगीराज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ख़राब हो चुकी है. योगीराज में लोग बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं. जानकारी के अनुसार यूपी में 5 नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई हैं. 

इतना ही नहीं इनमें से 3 बच्चियों की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के इटावा में शौच के लिए घर से निकली 2 सगी नाबालिग बहनें मृत अवस्था में मंगलवार सुबह खेत में पाई गई.  दोनों की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

माँ और मामा मिलकर बच्ची के साथ करते थे ये गंदा काम, सुनकर रो पड़ेगे

वहीं एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक विवाह समारोह में शामिल होने आई 7 साल की बच्ची की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई. दूसरे मामले में उत्तर प्रदेश के गंगोह में परिजनों की गैर-मौजूदगी में मंगलवार सुबह करीब 9 बजे घर में घुसकर अकेली बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने और अश्लील फोटो खींचने के आरोपी 2 युवकों को मोहल्ला वासियों ने पकड़ लिया. नोएडा में एक युवती को 2 लोग अपनी कार में जबरन बैठाकर ले गए और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया वहीं बिहार के चंदेल में गांव के ही 2 लोगों ने 5 साल की बच्ची को किडनैप कर गैंगरेप किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ