माँ और मामा मिलकर बच्ची के साथ करते थे ये गंदा काम, सुनकर रो पड़ेगे

माँ और बच्ची  का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र और करीबी माना जाता है, लेकिन घटनाओं का शहर बन चुके दिल्ली से एक दिल दहला दने वाली घटना सामने आई है. जहां एक माँ ही अपनी बच्ची को ब्लू फिल्में दिखाती थी. मना करने पर वह उसकी पिटाई भी करती थी. यह मामला दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने का है. पीड़ित बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला सौतेली माँ है.  पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्थ एवेन्यू इलाके में एक वरिष्ठ डॉक्टर रहते हैं. वह केंद्र सरकार के अस्पताल में नौकरी करते है. किसी वजह से पहली पत्नी के देहांत के बाद कुछ साल पहले उन्होंने डॉक्टर महिला के साथ दूसरी शादी की थी. आरोप है कि डॉक्टर की दूसरी पत्नी उनकी बेटी को प्रताड़ित करती थी.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रेप करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बच्ची  ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां उसे ब्लू फिल्में दिखाती थी. सौतेली मां बार-बार अपने भाई को अपने घर बुला लेती थी. वह सौतेले मामा के साथ सौतेली बेटी को कमरे में छोड़ देती थी. पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. शरीर के कई हिस्सों में सूजन के भी निशान हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरेापी मां और मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Back to top button