देखिये सपना चौधरी का हिंदी ठुमका, जिसके सामने फेल हैं सनी लियोनी के ठुमके

बिग बॉस 11 के बाद  सपना चौधरी का अंदाज काफी बदल गया है। वह अब पहले जैसे सलवार सुट बिल्कुल नहीं पहनती बल्कि अब वो बॉलीवुड हिरोइनों की तरफ फैशन करने लगी हैं। एक तरफ जहां बिग बॉस से बाहर आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन और बढ़ती जा रही हैं। तो वहीं अब उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं। हरियाणा की मशहुर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस ने निकलते ही उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्में ऑफर हुई हैं। इसी बीच उनका वीर की वेडिंग फिल्म से एक गाना भी रिलीज हो गया है। वीरे की वेडिंग में सपना ने जिस अंदाज में डांस किया है वो देखकर सभी हैरान हैं।

देखिये सपना चौधरी का हिंदी ठुमका, जिसके सामने फेल हैं सनी लियोनी के ठुमके

इस फिल्म में अपने डांस से एक बार फिर से वो सभी को अपना दिवाना बनाने वाली हैं। आपको बता दें कि लोखों लोग हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के दीवाने हैं और सपना चौधरी के वीडियो हमेशा यू-टयूब पर छाए रहते हैं। अब सपना को फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में एक जबरदस्त डांस नम्बर करते देखा जा सकता है। फिल्म  वीरे की वेडिंग में सपना का यह डांस नंबर रिलीज हो गया है। इस गाने को जानी मानी सिंहर सुनीधि चौहान ने गाया है। कमाल की बात ये हैं कि वीरे की वेडिंग का ये गाना सपना के फेमस गाने ‘हट जा ताऊ’, की हिन्दी रिमिक्स है।

वीरे की वेडिंग में सपना ने इस गाने में अपना देसी अंदाज बरकरार रखा है। लेकिन, पहली बार सपना को किसी फिल्म के लिए डांस करते देखना वाकई कमाल की बात है। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी पसंद की जाती हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। उनके गाने और डांस पर लाखों की भीड़ गलती हैं और लोग बेकाबू हो जाते हैं।

आलया भट्ट का वेलेंटाइन डे मनाने का ये अंदाज आपको फैन बना देगा

वीरे की वेडिंग में सपना का ये डांस नंबर काफी वायरल हो रहा है

वीरे की वेडिंग में सपना का ये डांस नंबर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस गाने में सपना को देखकर कहा जा सकता है कि सपना जल्द ही अपने बाकी गानों की तरह इस गाने से भी छा जाएंगी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना को इस फिल्म में आइटम नंबर करने का ऑफर मिला था। इसके बाद सपना फिल्म यमला पगला दीवाना में सनी और बॉबी देवोल के सात नजर आएंगी। इस फिल्म में सपना चौधरी धर्मेंद्र के साथ एक आइटम डांस भी करेंगी।

Back to top button