Home > मनोरंजन > आलिया भट्ट का वेलेंटाइन डे मनाने का ये अंदाज आपको फैन बना देगा

आलिया भट्ट का वेलेंटाइन डे मनाने का ये अंदाज आपको फैन बना देगा

आज यानी 14 फरवरी को दुनियाभर में लोग वैलेंटाइन्स डे को अलग अलग अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर किसी का वेलेंटाइन मनाने का अलग अलग तरीका होता है. इस खास मौके पर प्रेमी एक दूसरे को खूबसूरत गिफ्ट भी देते हैं. सरप्राइज देकर एक दूसरे को खुश करने की कोशिश करते हैं. लेकिन बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस ने जो तरीका बताया है उसे जानकर आप दीवाने हो जाएंगे. चलिए बताते हैं आपको…

ऐसे मनाना पसंद करती है आलया वेलेंटाइन
बॉलीवुड अदाकारा आलया भट्ट का कहना है कि वह वेलेंटाइन डे पर महंगे तोहफे खरीदना पसंद नहीं करती है. बल्कि महंगे तोहफे खरीदने की बजाए वह अपनी सहेलियों और बिल्ली एडवर्ड के साथ बाहर जाना पसंद करती हैं. वैलेंटाइन डे पर कोर्नेटो ओरियो को लॉन्च करने पहंची आलिया ने इस खास दिन को विभिन्न तरीकों से मनाने के बारे में बात की.

किसके साथ मनाती है आलया अपना वेलेंटाइन?
आलया ने कहा कि सब जानते हैं कि उन्हें अपनी सहेलियों से बहुत प्यार है. क्योंकि उनकी सहेलियां हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं. वो हर वक्त में उनका साथ देती हैं. हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं. आलया बताती हैं कि वो अपनी सहेलियों के साथ एक दिन भी नहीं रह सकती. इसीलिए आलया भट्ट वेलेंटाइन डे के दिन शहर से बाहर जाकर अपनी महिला दोस्तों के साथ इस खूबसूरत दिन का लुत्फ उटाती है और खूब इंजॉय करती हैं. आलया कहती है कि मेरी सहेलियों ने मुझे सच्चे प्यार का मतलब समझाया है. बता दें कि वह अपनी बिल्ली एडवर्ड के साथ भी काफी समय बिताती हैं.

बिल्ली से करती हैं प्यार
आलिया ने कहा कि कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब मैं मेरे प्यार, मेरी दोस्त एडवर्ड के साथ समय नहीं बिताती. एडवर्ड के साथ समय बिताना ही मेरी इच्छा रहती है. इसके साथ ही आलया का एक खास नियम है कि वह वैलेंटाइन डे पर भी जिम जाना कभी नहीं भूलतीं. उन्होंने कहा, “कसरत करने से मुझे आनंद आता है, इससे मुझे रोमांच महसूस होता है. इसलिए वैलेंटाइन के दिन अपने प्रिय मित्र के साथ जिम में एक्सरसाइज करना भी इस दिन को मनाने का एक अलग तरीका है.

वेलेंटाइन डे की कहानी
चलिए आपको वेलेंटाइन डे के पीछे की कहानी भी सुना देते हैं. ये प्यार करने वालों का दिन होता है. दरअसल इस दिन रोम के एक संत जिनका नाम वेलेंटाइन था उनकी याद में मनाया जाता है. वेलेंटाइन प्रेमी जोड़ों को मिलाने का काम करते थे. मगर रोम के राज को ये पसंद न आया और 14 फरवरी के दिन उनको फांसी पर लटका दिया था. चूंकि उनका वेलेंटाइन था तो उन्हीं के नाम से 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के नाम से मनाया जाता है.

यह दिन प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत खास होता है. एक दूसरे को खास महसूस कराने के लिए यह दिन बहुत खास होता है. एक तरफा प्यार करने वाले आशिक भी इस दिन अपने प्यार का इज़हार करते हैं.

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया तो नमन भारत का फेसबुक पेज लाइक करें, आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. हर ताजा अपडेट आपको यहां जानने को मिलेगी.

Loading...

Check Also

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com