‘तारक मेहता’ के टप्पू की 2 हीरोइन गर्लफ्रेंड को देख आपका दिल मचल जाएगा…

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” पिछले सात सालो से भारतीय दर्शको को हंसा हँसा कर लोटपोट कर रहा है . इस शो को ना केवल बच्चे बल्कि पुरे परिवार के लोग मिलकर देखते है . सब टीवी के इस शो ” तारक मेहता का उल्टा चस्मा ” की सबसे ज्यादा TRP है जिसने कॉमेडी सीरियल में सर्वश्रेस्ट स्थान प्राप्त किया . साँस-बहु के नाटको से बोर हुए लोगो को इस शो के जरिये नई आशा मिली और हंसी का डोस मिला . इस सीरियल को गुजराती पत्रिका चित्रलेखा के लेखक तारक मेहता की किताब “दुनिया ने उन्धा चश्मा ” की तर्ज पर बनाया गया . इस सीरियल की कहानी मुंबई के गोकुलधाम सोसाइटी में रोजमर्रा के किस्सों पर बनाई गयी . इस सीरियल में ये दिखाया गया है किस तरह सोसाइटी के लोग आपस में मिलकर हर समस्या को सुलझाते है और हर त्यौहार साथ मनाते है .

इस शो की कहानी गाढ़ा परिवार के इर्द गिर्द घूमती है लेकिन इस शो में सभी किरदार अपने खास रोल है जो यह लोग बखूबी निभाते है . शो में जेठा लाल के बेटे टापू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गाँधी आज भले इस शो को छोड़ कर जा चुके है लेकिन सभी के दिलो में अपनी एक खास बना ली है . जो इंसान फेमस हो जाता है उसकी खबरे मीडिया के अक्सर छाए रहती है और आज हम आपको बताने जा रहे है भव्य गाँधी के बारे में जिनका नाम टीवी इंडस्ट्री की दो खूबसूरत चेहरों के साथ जुड़ चूका है .

भव्य गाँधी का नाम सबसे पहले तारक मेहता शो की ही सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली के जुड़ा था , खबरों की माने तो शो के सेट पे हुई इनकी दोस्ती आखिर दोस्ती से कुछ जायदा ही है लेकिन एक इंटरव्यू में भव्य ने इस बात की ख़ारिज करते हुए इस बात को गलत ठहरा दिया और कहा हम सिर्फ अच्छे दोस्त है .

सुपरहिट होने के बावजूद करोड़ों के नुकसान ‘पद्मावत’ नहीं निकाल पाई बजट

इस लिस्ट में दूसरा नाम है जो भव्य गाँधी के साथ जुड़ा था वह है स्टार प्लस के फेमस शो ” वीरा ” में नज़र आ चुकी देवांगना सूर्यवंशी . खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात एक अवार्ड नाईट में हुई थी लेकिन भव्य ने इस रिश्ते को भी सिरे से नकार दिया .

Back to top button