इन 3 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती पड़ती है भारी, रहती है अकाल मृत्यु की सम्भवना

- in धर्म

श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से हर कोई हैरान है. हर तरफ बस यही चर्चा चल रही है कि इतनी कम उम्र में आखिर उनकी मौत कैसे हो गई. 54 साल की उम्र में सुपरस्टार श्रीदेवी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. बता दें कि श्रीदेवी दुबई एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने गई थीं. बताया जा रहा है कि शादी समारोह खत्म होने के बाद बोनी कपूर वापस मुंबई आ गए थे. लेकिन श्रीदेवी और उनकी बेटी खुशी का वहां कुछ दिन रुकने का प्लान बन गया. एक दिन बाद बोनी कपूर वापस दुबई श्रीदेवी को सरप्राइज देने पहुंचे. उस समय श्रीदेवी सो रही थीं. बोनी कपूर ने उन्हें जगाया और फिर करीब 15 मिनट तक दोनों ने बातचीत की. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डिनर पर ले जाना चाहते थे. श्रीदेवी तैयार होने बाथरूम गईं और करीब 15 मिनट बाद भी वापस नहीं आयीं. लेट होने पर बोनी कपूर ने दरवाजा नॉक किया लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया. रिस्पांस न मिलने पर बोनी कपूर ने दरवाजा खोला और अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए. उन्होंने देखा कि श्रीदेवी बेसुध बाथटब में गिरी हैं. बाद में अस्पताल ले जान पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इन 3 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती  पड़ती है भारी, रहती है अकाल मृत्यु की सम्भवना

लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे जब उन्हें पता चला कि रूप की रानी अब उनके बीच नहीं रही. हिंदू धर्म में शनिदेव को न्यायधीश कहा जाता है. कहा जाता है कि मनुष्य अपने जीवन में जो कुछ भी अच्छे या बुरे काम करता है वह शनिदेव की वजह से करता है. शनिदेव को खुश रखना बहुत जरूरी होता है. नाराज हो जाने पर वह आपको आपके कर्मों के अनुसार सजा देते हैं. व्यक्ति की राशि में शनिदेव के आने से उसे मृत्यु, एक्सीडेंट और धन की हानि जैसे भारी नुकसानों से गुजरना पड़ता है. आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताएंगे जिनकी मृत्यु समय से पहले होने की संभावना रहती है. ज्योतिषों के अनुसार इन 3 राशियों की मृत्यु समय से पहले हो जाती है.

वृषभ राशि
बता दें कि श्रीदेवी की राशि वृषभ थी. इस राशि के जातकों पर समय से पहले कई ऐसे भयानक संकट मंडराते हैं जो उनकी जान तक ले सकते हैं. इन राशि के लोगों की ज्यादातर अचानक से मृत्यु हो जाती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी इन तीनों राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और महादशा चल रही है. इसे काफी जानलेवा माना जाता है.

01 मार्च दिन गुरुवार का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा महीना का पहला दिन, किसकी झोली में आयेंगी अपार खुशियाँ

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को भी शनि की साढ़ेसाती और महादशा चलने की वजह से बहुत बुरा परिणाम झेलना पड़ सकता है. इस राशि के लोगों की भी मृत्यु समय से पहले हो जाती है. इन्हें अपनी बीमारियों को नजरअंदाज़ नहीं करना चाहिए. कोई भी समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर के पास जाएं. स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें नहीं तो समय से पहले आपकी मृत्यु हो सकती है.

कर्क राशि
इस राशि के जातकों की भी मृत्यु ज्यादातर समय से पहले हो जाती है. इन पर भी शनि की साढ़ेसाती चल रही है और खराब महादशा के कारण जान भी जा सकती है. यदि आप चाहते हैं शनिदेव आपसे नाराज न हों तो उसके लिए हर शनिवार शनिदेव की पूजा करें. पूजा अवश्य करें नहीं तो आपके साथ कोई भी अनहोनी घट सकती है.

You may also like

हाथों की ऐसी लकीरों वाले लोग बिना संघर्ष के बनतें है अमीर

हर एक व्यक्ति की हथेली पर बहुत सी