सपना चौधरी ने फिर से लगाए जमकर ठुमके, देखने वाले हुए बेहोश

हरियाणा की बहुत ही पॉपुलर डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ने हॉट ठुमके लगाएं हैं जो शानदार लग रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ का है जिसमे सपना ठुमके लगाते हुए नजर आने वाली हैं. सपना इस मूवी में आइटम नंबर कर रहीं हैं जो बहुत ही हॉट है. आप सभी ने सपना को टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में देखा होगा.सपना चौधरी ने फिर से लगाए जमकर ठुमके, देखने वाले हुए बेहोश

इस शो में आने के बाद सपना काफी बदल गईं हैं उन्होंने अपना मेकओवर करवा लिया है और अब वह पहले से कही ज्यादा हॉट और सेक्सी दिखने लगी हैं. सपना अब काफी फेमस हो चुकीं हैं और उन्होंने अपने डांस से सभी को दीवाना बनाया है. सपना का यह आइटम सांग वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. हरियाणा में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली सपना आज पूरी दुनिया को अपने डांस से दीवाना बना रही है. आज सपना सभी कि जुबान पर पहला नाम होती है उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

सपना इन दिनों टीवी के कई शोज में गेस्ट बनकर जाती हैं और उन्हें कुछ समय पहले ही शो जज्बात में देखा था जहाँ वह अपनी दोस्त अर्शी खान के साथ नजर आईं थीं. सपना अब रियलिटी शोज, डांस शो, स्टेज शो के साथ ही फिल्मों में भी अपना जादू दिखा रहीं हैं. फिलहाल सपना को लगातार फिल्मों में डांस करने के लिए ऑफर मिल रहे हैं.

Back to top button