नकाबपोश छह बदमाशों ने, समाजवादी पार्टी नेता के भाई को गोलियों से भूना

पुलिस को खुली चुनौती देते हुए नकाबपोश छह बदमाशों ने सोमवार रात बीच शहर में समाजवादी पार्टी नेता मनीष पाल के भाई आशीष पाल को गोलियों से भून दिया। सैलून में साथ शेविंग कराने के लिए गए अपना दल के नेता पर भी फायर झोंका, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। पहुंची पुलिस ने सैलून के बाहर से पांच कारतूस के खोखे बरामद किए। इस खूनी खेल के दौरान मृतक से रंजिश रखने वाले भी बाइक स्टार्ट कर दूर खड़े थे। 

पुलिस रंजिश समेत मृतक के जोगापुर में रहने के दौरान हुई घटनाओं को भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि शूटर केवल सपा नेता के भाई की हत्या करने आए थे। ब्याज के रुपये की वसूली के साथ ही रंजिश को ध्यान में रखकर भी जांच की जा रही है।

नगर कोतवाली के टक्करगंज निवासी मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव मनीष पाल का छोटा भाई आशीष पाल उर्फ जान (26) पुत्र रामलखन पाल अपना दल युवा मंच के प्रांतीय महासचिव पंकज शुक्ला के साथ रहता था। सोमवार की रात दोनों सिनेमा रोड स्थित ननकऊ जेन्ट्स पार्लर में शेविंग कराने पहुंचे। वहां पहले से ही कुछ लोग शेविंग कराने के लिए बैठे थे। जिसके कारण दोनों को कुछ समय तक रुकना पड़ा। 

16 वर्ष नाबालिग की शादी का मामला, परिवार गिरफ्तार और पंडित गायब

थोड़ी देर बाद आशीष शेविंग कराने लगा, जबकि पंकज बगल में बैठा था। तभी तीन बाइक पर सवार 6 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। कुछ दूर पहले ही बदमाशों ने बाइक रोक दी। तीन बदमाश बाइक पर बैठे रहे और तीन उतरकर सैलून की ओर बढ़े। सैलून के भीतर घुसे बदमाशों ने आगे कुर्सी पर बैठे जान पर गोलियां बरसा दीं। अपना दल नेता ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी फायर झोंक दिया। हालांकि वह बाल-बाल बच गया। 

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए पहले से स्टार्ट बाइकों पर सवार होकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। गोली लगने से आशीष का जबड़ा टूट गया था और दो गोलियां हाथ को चीरते हुए निकल गई थीं। उसे जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। एसआरएन अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलने पर प्रभारी शहर कोतवाल और सीओ सिटी रमेशचंद्र घटनास्थल पर पहुंचे। सैलून के बाहर पुलिस ने पिस्टल के पांच खोखे बरामद किए। भोर में शव का पोस्टमार्टम हुआ। घटना की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। इस मामले में परिजनों ने अब तक तहरीर नहीं दी थी।

 
Back to top button