तो खाली समय में कुछ ऐसा काम कर रहे हैं सलमान खान, देखे ये कमाल का वीडियो

कोरोना वायरस के वजह से बॉलीवुड ने अपने आप को लॉक डाउन कर लिया है. खाली समय में स्टार्स अपने फेवरेट काम करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के दबंग खान घर में अपनी हॉबी प्रैक्टिस कर रहे हैं.

Loading...

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में वे कह रहे हैं, “हम जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह हमारी संस्कृति की सबसे अच्छी देन है.”

वीडियो में सलमान खान ने एक स्केच बनाया है, जिसमे एक महिला और पुरुष को काले कपड़ों में दिखाया गया है. इसमें पुरुष का सिर और चेहरा ढका हुआ है, जबकि महिला के चेहरे का कुछ हिस्सा ढका दिखाई दे रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्केच के बहाने सलमान ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लोग कैसे अपने आपको मास्क और ग्लव्स से कवर कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जोरदार ‘थप्पड़’, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

वर्कफ्रंर्ट की बात करे तो लॉक डाउन से पहले सलमान खान ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे. ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे.

कोनोरा वायरस के चलते बॉलीवुड की फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है. बॉलीवुड के ऐक्टर्स भी इस समय कोरोना के डर से घरों में कैद हो गए हैं. पिछले कुछ दिनों में काफी सारी फिल्मों की रिलीज टाली गई है. इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग और इवेंट कैंसिल किए गए हैं. फिल्मों और टीवी के सारे शूट 31 मार्च तक कैंसल कर दी गई है.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *