शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जोरदार ‘थप्पड़’, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. शिल्पा के फिल्मों में काम करने के बावजूद राज कुंद्रा ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रीय रहते हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की सक्रियता का ही कमाल है कि वह फिल्मों में काम नहीं करते और उनके टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. राज कुंद्रा के एक मिलियन फॉलोअर्स होने पर कई सेलिब्रिटीज चौंक गए हैं. राज कुंद्रा भी इससे काफी खुश हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. राज कुंद्रा गाने ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच शिल्पा शेट्टी भी वहां पहुंच जाती हैं और राज को एक ‘थप्पड़’ लगाती हैं. इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘औकात में रहो, मेरे पति हो.’ राज कुंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया. टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा.’

दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं खेसारी भाग का ये नया गाना, देखे वीडियो

बता दें, 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और 21 फरवरी को उन्होंने बच्ची के आने की खबर दुनियाभर को दी थी. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम समीशा रखा गया है. अब शिल्पा की बेटी 1 महीने की हो गई है.

Back to top button