Home > अपराध > रात में जीजा के साथ सो रही थी साली, अचानक आधी रात में आने लगी ऐसी आवाज.. घरवालों ने जाकर देखा तो…

रात में जीजा के साथ सो रही थी साली, अचानक आधी रात में आने लगी ऐसी आवाज.. घरवालों ने जाकर देखा तो…

कई बार ऐसी घटना देखने या सुनने को मिलती हैं। जिसपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल काम हो जाता है। कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं। जिसमे महज शक के आधार पर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाता है। तो कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते हैं।

जिन्हें सुनकर रिस्तों से विश्वास उठ जाता है। सवाल यही कि, क्या लोगों में संयम बरतने की जो ताकत है। खत्म होती जा रही है या हम इतने गिर चुके हैं कि, सब कुछ भूल गए हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां दूल्हे की शादी में बाराती बनकर गए भाई को भाभी की बहन पसंद आ गई। देखते ही देखते दोनों में प्रेमसंबंध बन गए। देवर अक्सर बहाना बनाते हुए भाभी के घर चला जाता था।

बड़ा हादसा: लखनऊ में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत

जिसे लड़की जीजा बुलाती थी। दूरिया धीरे-धीरे नजदीकियों में बदलने लगी और रिश्ते हद से काफी आगे बढ़ गए। दोनों रोजाना बहाना बनाकर एक दूसरे से मिलने लगे और इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। यह सिलसिला लगभग 6 महीने तक चलता रहा।

इस बात की घर वालों को कई बार भनक लगी लेकिन नई रिश्तेदारी होने के कारण कोई कुछ नहीं कहता था। जिससे दोनों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते चले गए।

फिर एक दिन बहाना बनाते हुए देवर भाभी के घर पहुंचा जहां लड़की के घरवालों ने रात में यही रुक जाने दबाव डाला। लड़का पहले से ही इस मौके की तलाश में था। लेकिन परिवार वाले के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था।

परिवार वालों की मंशा ही उसकी हकीकत जानने की थी। जैसे ही रात हुई दोनों प्रेमी एक दूसरे से मिलने पहुंच गए और कमरे में छुप कर शारीरिक संबंध बनाने लगे, जिसे लड़की के परिवार वालों ने अपने आंखों से देख लिया।

दोनों को रंगे हाथ पकड़ने पर लड़के के घरवालों को सूचना दी और दोनों पक्षों की मौजूदगी में दोनों की शादी करने का फैसला सुनाया गया। जिसके बाद गांव में ही दोनों की शादी कर दी गई।

Loading...

Check Also

दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com