रोहित शर्मा पर फिदा है यह हीरोइन, देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है. अक्सर कई खिलाड़ियों को बॉलीवुड हसीनाओं के हुस्न पर फिदा होते देखा है. इसके बाद उनके अफेयर के किस्से सुने और सुनाये जाते हैं संगीता बिजलानी और अजहुर्द्दीन हो या फिर अनुष्का और विराट, युवराज हेज़ेल कीच हो या जहीर खान और सागरिका, हरभजन और गीता बसरा के बाद अब एक और अभिनेत्री एक क्रिकेटर को अपना दिल दे बैठी है.

रोहित शर्मा पर फिदा है यह हीरोइन, देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

हालांकि आजकल रोहित शर्मा के बल्ले से वो आतशी पारी हमें नहीं मिल पा रही है जिसकी उम्मीद उनके फैंन्स उनसे लगाये बैठे रहते हैं आजकल रोहित शर्मा बिना खाता खोले पबेलियन में अाराम फरमाने का रिकॉर्ड बना रहे हैं बता दें रोहित शर्मा को हाल ही में श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी की कमान सौंपी गयी है लेकिन उन्होंने कल पहले ही टी 20 में अपना और टीम का खराब प्रदर्शन उजागर कर दिया है है नतीजा यह रहा कि टीम इंडिया रोहित शर्मा की पहली कप्तानी में ही अपना पहला मैच टीम को पांच विकेट से गंवाना पड़ा

आंद्रे रसेल की पत्नी है बेहद HOT, तस्वीरे देखकर होश उड़ जाएंगे

आपको बता दें कि यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भरतीय टीम के ओपनिंग बल्ले बाज रोहित शर्मा हैं रोहित जिस अंदाज में बल्ले बाजी करते हैं उसे देखकर तो लाखों लड़कियां उनपर जान छिड़कती हैं. इसी कतार में अब एक अभिनेत्री का नाम भी जुड़ने लगा है.
रोहित शर्मा पर फिदा है यह हीरोइन, देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

दरअसल यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि साऊथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है इनका नाम है. काजल अग्रवाल. आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने कई बॉलीवुड तथा तेलगु फिल्मों में काम किया है वह साऊथ की सबसे खूबसूरत और प्रतिभावान एक्ट्रेस में से एक है.

यदि आप भी जानना चाहते हैं कि रोहित शर्मा और काजल अग्रवाल का क्यों जुड़ रहा है और ऐसा क्या कहा काजल अग्रवाल ने रोहित शर्मा के बारे में जिससे वो चर्चा में आ गईं

Back to top button