आंद्रे रसेल की पत्नी है बेहद HOT, तस्वीरे देखकर होश उड़ जाएंगे

खूबसूरती की इस पुरे संसार में कोई कमी नहीं है। दुनिया के सभी देश खुबसूरत लोग से भरे पड़े हैं। आये दिन खुबसूरत लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर देखने को मिल ही जाया करती है। कुछ लड़कियों को देखने के बाद ऐसा लगता है, कि इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं। ऐसा लोगों का मानना है कि खूबसूरती का रंग-रूप से कोई लेना-देना नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी खूबसूरती देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे.

आंद्रे रसेल की पत्नी है बेहद HOT, तस्वीरे देखकर होश उड़ जाएंगे

आपको ये बात तो जानते ही होंगे की इस समय क्रिकेटर जमकर शादियाँ कर रहे हैं। 2017 में कई भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शादी की है। सभी की बीबियाँ एक से बढ़कर एक हैं। कोई हेरोइन है, तो कोई साधारण हैं, लेकिन सब गज़ब की खुबसूरत दिखती हैं।

लेकिन हम आज किसी इंडियन खिलाड़ी की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बारे में आज आप को बताने जा रहे है। अपने आलराउंडर प्रदर्शन की वजह से रसेल पूरी दुनिए के क्रिकेट प्रेमियों के चहेते बन गए हैं।

लेकिन काफी कम लोग ही जानते हैं, कि आंद्रे रसेल शादी हो चुकी हैं। आपको बता दें रसेल की पत्नी का नाम जेसीम लोरा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आंद्रे की तरह ही जेसीम के भी लाखों लोग चाहने वाले हैं।

सुरेश रैना ने शानदार छक्का, कोहली और शास्त्री को देखकर हुए हैरान

जेसीम पेशे से एक हॉट मॉडल हैं, और अक्सर वो अपनी तस्वीरे इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है ,जिन्हें इनके लाखों फ़ॉलोअर खूब शेयर भी करते हैं।

हर कुछ दिनों पर वह अपनी हॉट तस्वीरों इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर प्रोफेशनल फोटो शूट की भी कुछ फोटोज़ हैं। जेसीम खुद को फीट रखने के लिए आंद्रे के साथ ही जिम में वर्कआउट भी करती देखि जा सकती हैं।

आईपीएल के सीजन 9 में जेसीम अपने पति आंद्रे रसेल के साथ हिंदुस्तान आयी हुई थीं। हमारी तरह जेसीम भी शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फैन हैं।

Loading...

Check Also

इस भारतीय खिलाड़ी ने शेयर की तस्वीर तो IPL टीमों में छिड़ गई जंग...

इस भारतीय खिलाड़ी ने शेयर की तस्वीर तो IPL टीमों में छिड़ गई जंग…

सोशल मीडिया पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीमों के बीच जंग छिड़ गई है. …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com